Move to Jagran APP

बिहारः बीजेपी ने उपेंद्र कुशवाहा को कहा मंथरा, पार्टी बोली- सुपारी लेकर आए हैं, सर्वनाश कर देंगे

नालंदा में जहरीली शराब पीने से अबतक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। इस मसले पर अब राजनीतिक बयानबाजी तेज है। एनडीए के घटक दल भाजपा और जदयू आमने-सामने आ गए हैं। भाजपा प्रवक्ता ने जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा को मंथरा कह दिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 05:26 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 05:26 PM (IST)
बिहारः बीजेपी ने उपेंद्र कुशवाहा को कहा मंथरा, पार्टी बोली- सुपारी लेकर आए हैं, सर्वनाश कर देंगे
जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के बीच शराबबंदी को लेकर राय बंट गई है। जदयू जहां इसे सही बता रहा है तो बीजेपी और जीतनराम मांझी के हिदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) शराबबंदी से राज्य को नुकसान होने की बात कह रहे हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में शनिवार को हुई घटना ने तूल पकड़ लिया है। नालंदा में जहरीली शराब पीने से अबतक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। जिलाधिकारी ने खुद इस बात की पुष्टि की है। इस मसले पर अब राजनीतिक बयानबाजी तेज है। भाजपा की तरफ से बिहार में पार्टी अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल तो पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू की तरफ से मोर्चा संभाल लिया है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा मंथरा हैं। सुपारी लेकर सर्वनाश करने आए हैं।

prime article banner

नालंदा मामले को लेकर रविवार को भाजपा अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार पर सवाल उठाए। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जब पलटवार किया तो मामले ने तूल पकड़ लिया। उपेंद्र कुशवाहा को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह ने मंथरा बता दिया। अरविंद ने कहा कि मंथरा की तरह हरकत कर रहे उपेंद्र किसी दूसरे दल से सुपारी लेकर आए हैं। वह सर्वनाश करने पर तुले हैं। वहीं निखिल आनंद ने अब भी पूर्व केंद्रीय मंत्री पर कटाक्ष किया है। उपेंद्र का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि गौशाला में गायों को सानी-पानी देने का काम करने वाला भी कई बार बिना दूध पिये ही खुद को पहलवान समझने लगते हैं। निखिल ने कहा कि छोटी जमात के लोग बड़े दरबार की व्यवस्था का ऐहसास नहीं कर सकते। खुद तीन में हैं कि तेरह में, जहां हैं वहीं के लोगों से पूछ लें! वह दिन दूर नहीं कि अगली जगह ढूंढ़नी पड़ेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK