Move to Jagran APP

बिहार में अजब-गजब: पुलिस की ही जीप से पेट्रोल चुरा रहा था पुलिस वाला, हुआ गिरफ्तार, देखें Video

बिहार के सारण जिले में अजब-गजब वाकया सामने आया है एक होमगार्ड का जवान पुलिस की ही जीप से पेट्रोल चुरा रहा था। चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया। देखिए चोरी का वीडियो...

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 02:00 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 11:28 AM (IST)
बिहार में अजब-गजब: पुलिस की ही जीप से पेट्रोल चुरा रहा था पुलिस वाला, हुआ गिरफ्तार, देखें Video
बिहार में अजब-गजब: पुलिस की ही जीप से पेट्रोल चुरा रहा था पुलिस वाला, हुआ गिरफ्तार, देखें Video

सारण, जेएनएन। बिहार के सारण जिले में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। आपको पता  होगा कि पुलिस का काम चोरों को पकड़ना होता है, लेकिन पुलिस अगर खुद ही चोरी करने लगे तो इसे क्या कहेंगे? कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी अपने थाने की गाड़ी से ही पेट्रोल चोरी करता दिख रहा है। ये पुलिसकर्मी पुलिस की गश्ती जीप से पेट्रोल चुरा रहा था कि किसी ने चुपके से उसका वीडियो बना लिया। ये वीडियो किसी ने सारण के एसपी के पर्सनल मोबाइल पर भेज दिया, जिसके बाद एसपी हरकिशोर राय ने इस पुलिसकर्मी की पहचान कर गिरफ्तार करवा कर जेल भेज दिया है। 

prime article banner

देखें चोरी करते पुलिस कर्मी का वायरल वीडियो..

 सारण एसपी हर किशोर राय के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई। गिरफ्तार पुलिस जवान की पहचान होमगार्ड के कांस्टेबल वकील राय के रूप में की गई है और वह महिला थाने में ड्राइवर का काम करता था। पता चला है कि वह आए दिन पुलिस गाड़ी से पेट्रोल की चोरी कर बेच दिया करता था। लेकिन, जनता ने ही इस पुलिसवाले को चोरी करते पकड़ लिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि वकील द्वारा पुलिस जिप्सी को भगवान बाजार थाना अंतर्गत एक गैरेज में रिपेयरिंग के लिए ले जाया गया था, जहां वह पुलिस वाहन का पेट्रोल चोरी कर रहा था कि इस चोरी का किसी ने वीडियो बना लिया और वीडियो एसपी को भी भेजा दिया।

वीडियो देखते ही एसपी ने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला थानाध्यक्ष को होमगार्ड के जवान पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया।इस मामले में महिला थानाध्यक्ष द्वारा उक्त होमगार्ड के जवान के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए भगवान बाजार थानाध्यक्ष ने उस होमगार्ड के जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसका वीडियो वायरल वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.