Move to Jagran APP

पटना: वैन में रखे टमाटर देख पुलिस के मुंह में आया पानी, चालान काटने की जगह झोली भरने लगा जवान

राजधानी में एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कदमकुआं थाना क्षेत्र के भिखना पहाड़ी का है। वीडियो में पिकअप वैन से पुलिस का जवान दनादन टमाटर निकालकर अपनी झोली में भरते दिखाई दे रहा है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 02:02 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 02:02 PM (IST)
पटना: वैन में रखे टमाटर देख पुलिस के मुंह में आया पानी, चालान काटने की जगह झोली भरने लगा जवान
पटना में पुलिस के एक जवान का टमाटर निकालते वीडियो वायरल हुआ है।

जागरण टीम, पटना। पटना में पुलिस के जवान की एक हरकत दो बड़े सवाल छोड़ गई। पहला कि राजधानी में टमाटर का दाम क्या है? दूसरा कि नो इंट्री में पिकअप वैन के घुसने पर चालान काटने के लिए पटना पुलिस क्या दंड लगाती है? नो इंट्री में घुसने पर सजा या तो राशि चुकाकर है या वाहन जब्त कर। वहीं पटना में टमाटर का दाम दस रुपये किलो है। राजधानी में एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कदमकुआं थाना क्षेत्र के भिखना पहाड़ी का है। वीडियो में पिकअप वैन से पुलिस का जवान दनादन टमाटर निकालकर अपनी झोली में भरते दिखाई दे रहा है।

loksabha election banner

चुपके-चुपके टमाटर निकालने लगा

दरअसल नो इंट्री में घुसने पर वाहन का चालान काटने का प्राविधान है, पर यहां सजा अनोखी है। आपने कभी पुलिस के जवान को गाड़ी से चुपके-चुपके टमाटर चुराते देखा है? सुनने में अजीब लग रहा है पर पटना में ऐसा हुआ है। वायरल वीडियो में पटना पुलिस का एक जवान पिकअप वैन से चोरी छिपे टमाटर निकाल रहा है। वह तब तक टमाटर निकालते रहता है, जब तक की गाड़ी चलने नहीं लगी। इस बीच उसने काफी टमाटर निकाल लिए।

कुछ देर चालक से बातचीत करने के बाद गया पीछे

बताया जा रहा है कि यह वीडियो कदमकुआं थाना क्षेत्र की भिखना पहाड़ी का है। वहां एक पिकअप वैन नो इंट्री में घुस गई। जवान गाड़ी को रोकता है और कुछ देर बातचीत करने के बाद पीछे चला जाता है। इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। इसमें वह जवान गाड़ी के पीछे जाता है और पेटी से टमाटर निकाल झोला में रख रहा है। यह वीडियो कब का है, इसकी जानकारी किसी को नहीं। हालांकि घटना के बाद पुलिस महकमे में चर्चा जोरों पर छिड़ गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.