Move to Jagran APP

बिहार पंचायत चुनाव 2021: अगर मेरी पत्नी मुखिया चुनाव हारीं तो जान से मार दूंगा, सीओ को मिली धमकी

सीओ ने इसकी प्राथमिकी महनार थाने में दर्ज कराई है। सीओ ने प्राथमिकी में बताया है कि वह जिलास्तरीय बैठक में हिस्सा लेकर शाम में पांच बजे अपने आवास पहुंचे थे। इसी दौरान हसनपुर उतरी पंचायत के मुखिया पति एवं एक अन्य उनके आवास में जबरन घुस गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 10:52 PM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 10:52 PM (IST)
बिहार पंचायत चुनाव 2021: अगर मेरी पत्नी मुखिया चुनाव हारीं तो जान से मार दूंगा, सीओ को मिली धमकी
वैशाली में मुखिया पति ने सीओ को धमकी दी है। सांकेतिक तस्वीर।

संवाद सहयोगी, महनार (वैशाली) : यदि मेरी पत्नी मुखिया का चुनाव हारती हैं तो जान से मार दूंगा। महनार सीओ रमेश प्रसाद सिंह को यहां के हसनपुर उतरी पंचायत से मुखिया के पति ने धमकी दी है। सीओ ने इसकी प्राथमिकी महनार थाने में दर्ज कराई है। सीओ ने प्राथमिकी में बताया है कि 11 अक्टूबर को वह जिलास्तरीय बैठक में हिस्सा लेकर शाम में करीब पांच बजे अपने आवास पहुंचे थे। इसी दौरान हसनपुर उतरी पंचायत के मुखिया पति सुदेश सिंह एवं एक अन्य अज्ञात व्यक्ति उनके आवास में जबरन घुस गए। इस दौरान लोगों ने गाली गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट की और कहा कि आपने मेरी पंचायत को बाढ़ग्रस्त घोषित नहीं किया है। अगर मेरी पत्नी चुनाव हारती हैं तो आपको जान से मार दूंगा।

loksabha election banner

इस दौरान गले से सोने की चेन भी छीन ली गई। इसे लेकर सीओ ने अपने प्राथमिकी में एक सरकारी पदाधिकारी के आवास में घुसकर गाली-गलौज करने, जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने, गले से सोने की चेन छीनने तथा चुनाव संबंधी आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए सुसंगत धाराओं में कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

सीओ ने की प्रथामिकी तो दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराई एफआइआर

पुलिस ने सीओ की प्राथमिकी आइपीसी की धारा 447, 504, 379, 506 एव 34 के तहत दर्ज कर ली गई है। दूसरी ओर सुदेश कुमार सिंह ने भी थाने में अपने साथ मारपीट करने के आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन प्रारंभ कर दी है। बता दें कि बिहार पंचायत चुनाव के दौरान प्रत्याशियों के की तरफ से इस तरह की खबरें आ रही हैं। बिहार में पंचायत इलेक्शन के तीन चरण पूरे हो चुके हैं। इस दौरान कई शहरों से हिंसा की खबरें आई हैं। पुलिस प्रशासन भी अपनी ओर से न्यायसंगत कार्रवाई कर रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.