Move to Jagran APP

Bihar News: आरा में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

Bihar News बिहार के आरा में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। बताया जाता है कि ये हादसा नदी में नहाने के दौरान हुआ।घटना के बाद एसडीआरएफ की टीम शव की तलाश में जुटी है।

By Rahul KumarEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 04:47 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 04:47 PM (IST)
Bihar News: आरा में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा
नदी में डूबे बच्चों को खोजती एसडीआरएफ टीम। जागरण

आरा,जागरण संवाददाता।Bihar News बिहार के आरा में एक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक शहर के टाउन थाना क्षेत्र के बरहबतरा पुल स्थित गांगी नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। हादसे को लेकर लोगों के बीच अफरा- तफरी मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही टाउन थाना एवं एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर शवों की खोजबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार मृतकों मे टाउन थाना क्षेत्र के कसाब टोला निवासी मो.मुर्तजा का 9 वर्षीय पुत्र मो.शाहबाज उर्फ गोलू और उसी मोहल्ले के निवासी स्व.मो.गुड्डू का 10 वर्षीय पुत्र मो. तनवीर शामिल है।

loksabha election banner

नहाने के दौरान हुआ हादसा

खबर के मुताबिक ये हादसा नहाने के दौरान हुआ। मृतक बच्चों के दोस्त मो.आकूब का कहना है कि वो अपने दोस्त मो. तनवीर,मो.शाहबाज उर्फ गोलू,मो.आसिफ के साथ नहाने के लिए बरहबतरा पुल स्थित नदी के पास गए थे।जहां, मो.तनवीर,मो.शाहबाज उर्फ गोलू एवं मो.तनवीर नदी में नहा रहे थे। जबकि, वह कपड़ा लेकर नदी के सिढ़ियों पर बैठा था,तभी नहाने के दौरान उसके दोनों दोस्त गहरे पानी में चले गए। जिसकी वजह से मो.तनवीर एवं मो.शाहबाज उर्फ गोलू नदी में डूब गए। डूबने की वजह से दोनों बच्चों की मौत हो गई।

शव तलाशने में जुटी एसडीआरएफ की टीम

दोनों बच्चों की सूचना तेजी से गांव में फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे । स्थानीय लोगों एवं मृतक के स्वजनों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना अपने वरीय पदाधिकारी को दी। जिसके बाद वरीय पदाधिकारियों ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। एसडीआरएफ की टीम शव की तलाश कर रही है। हादसे के बाद मृतकों के घर में हाहाकार मच गया है। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.