Move to Jagran APP

Bihar News Today: बक्‍सर में चलती ट्रेन के नीचे आकर भी बाल-बाल बचा अधेड़, पटना व बेगूसराय में 20 लाख की लूट

Bihar News Today 20 July 2021 बिहार के बक्‍सर में चलती ट्रेन के नीचे आकर भी एक अधेड़ बाल-बाल बच गया। पटना में एक व्‍यवसायी को गोली मार कर 15 लाख तो बेगूसराय में करीब पौने चार रुपये लूट लिए गए। यहां एक जगह पढ़ें बिहार की प्रमुख खबरें।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 10:33 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 06:10 PM (IST)
Bihar News Today: बक्‍सर में चलती ट्रेन के नीचे आकर भी बाल-बाल बचा अधेड़, पटना व बेगूसराय में 20 लाख की लूट
कैमूर में दुर्घटनाग्रस्‍त कार (तस्‍वीर: जागरण), पटना व बेगूसराय में लूट की प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar News Today, 20 July 2021 बिहार के बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप एक अधेड़ व्यक्ति ट्रेन के इंजन के नीचे चला गया, लेकिन बाल-बाल बच गया। उसके सिर में मामूली चोटें आई हैं।  कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र स्थित भेरिया मोड़ के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस भयंकर सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके पहले पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के मंसूरगंज में अपराधियों ने एक व्‍यवसायी को गोली मारकर करीब 15 लाख रुपये लूट लिए। अपराधियों ने बेगूसराय में भी करीब पौने चार लाख की लूटपाट की है। बिहार की तमाम बड़ी खबरों को एक जगह जानें इस खबर में।

loksabha election banner

जाको राखे साइयां... चलती ट्रेन के नीचे आकर भी बाल-बाल बच गया अधेड़

बक्‍सर स्‍टेशन से कुछ दूर स्थित इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग के पास एक अधेड़ व्‍यक्ति मूर्च्छित होकर रेल पटरी पर गिर गया। इसी बीच अहमदाबाद-बरौनी एक्‍सप्रेस पहुंच गई। चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया, लेकिन वह व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आकर पूरी तरह इंजन के नीचे चला गया। इसके बावजूद उसके सिर में केवल मामूली चोटें आईं।

पटना में सरेआम व्‍यवसायी को गोली मार 15 लाख लूटे

पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र स्थित मंसूरगंज में देर रात अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक सिगरेट व पान मसाला व्‍यवसायी को गोली मारकर उससे करीब 15 लाख रुपये लूट लिए। घटना के बाद लुटेरे फरार हो गए। घायल व्‍यवसायी का इलाज पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में चल रहा है। वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

बेगूसराय में सीएसपी संचालक ने पौने चार लाख की लूट

बेगूसराय के बखरी में मंगलवार को एक सीएसपी संचालक से अपराधियों ने दिन-दहाड़े 3.74 लाख रुपये लूट लिए। अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है।

कैमूर में भीषण सड़क हादसा, पांच युवकों की मौत

बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र स्थित भेरियां के पास राष्‍ट्रीय उच्‍च पथ पर एक पुल से कार पलट गई। दुर्घटना में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.