Move to Jagran APP

Bihar News Today: समस्‍तीपुर में कंपाउंडर ने भरी लेडी डॉक्‍टर की मांग, BPSC Asst. Engineer का रिजल्‍ट जारी

Bihar News Today 14 July 2021 बिहार के समस्‍तीपुर में इकतरफा प्‍यार में पागल एक कंपाएंडर ने लेडी डॉक्‍टर की मांग में जबरन सिंदूर डाल दिया। आज शाम में बिहार लोक सेवा आयोग ने सहायक अभियंता (असैनिक) का फाइनल रिजल्‍ट जारी कर दिया।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 01:48 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 04:55 PM (IST)
Bihar News Today: समस्‍तीपुर में कंपाउंडर ने भरी लेडी डॉक्‍टर की मांग, BPSC Asst. Engineer का रिजल्‍ट जारी
समस्‍तीपुर में कंपाउंडर द्वारा लेडी डॉक्‍टर की मांग भरने की सोशल मीडिया में वायरल तस्‍वीर। बीपीएससी रिल्‍ट की प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar News Today, 14 July 2021 बिहार के समस्‍तीपुर में एक लेडी डॉक्‍टर की मांग में काम से निकाल दिए गए कंपाउंडर द्वारा जबरन सिंदूर डाल देने व इसकी तस्‍वीरें वायरल करने की घटना की चर्चा है। आज सुबह दरभंगा-समस्तीपुर मार्ग पर एक यात्री बस के खाई में गिर जाने के कारण दो लोगों की मौत हो गई। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने आज शाम में सहायक अभियंता (असैनिक) का फाइनल रिजल्‍ट जारी कर दिया। इस खबर में एक जगह पढ़ें बिहार की प्रमुख खबरें।

prime article banner

समस्‍तीपुर में कंपाउंडर ने जबरन भर दी लेडी डॉक्‍टर की मांग

समस्‍तीपुर के दलसिंहसरा के एक अस्पताल में एक कंपाउंडर ने लेडी डाॅक्टर की मांग में जबरन सिंदूर भर दिया। फिर इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के कारण परेशान पीड़ित डाॅक्टर ने कंपाउंडर के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। आरोपित कंपाउंडर फरार है।

बीसीएससी ने जारी किया असिस्‍टेंट इंजीनियर की नियुक्ति का रिजल्‍ट

आज बिहार लोक सेवा आयोग ने 1257 से अधिक पदों पर सहायक अभियंताओं की नियुक्ति के लिए रिजल्‍ट जारी कर दिया। रिजल्‍ट आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्‍ध है।

दरभंगा में खाई में गिरी यात्री बस, दो की मौत, दो दर्जन घायल

आज सुबह दरभंगा-समस्तीपुर मार्ग पर सैदनगर (जनकपुरी) के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। दुर्घटना में समस्तीपुर के रहने वाले रतन कुमार साह व एक साइकिल सवार की मौत हो गई। जबकि, बस पर सवार करीब दो दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गए।

सहरसा में शौचालय की टंकी के निर्माण के दौरान तीन मजदूरों की मौत

सहरसा शहर के पंचवटी चौक के समीप एक घर में बने शौचालय की टंकी का सेंटरिंग खोलने के दौरान बड़ा हादसा हो गया। वहां दम घुटने के कारण तीन मजदूर की मौत हो गई। 

बिहार में बाढ़ को ले मोदी सरकार के खिलाफ बोले नीतीश के मंत्री

बिहार में बाढ़ की त्रासदी के लिए राज्‍य की नीतीश कुमार सरकार में जल-संसाधन मंत्री संजय झा ने नेपाल के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार को भी जिम्‍मेदार बताया है। उनके अनुसार फरक्का बराज के कारण गंगा नदी की तलहटी में गाद भरने से समस्‍या लगातार गंभीर होती जा रही है। बिहार में आने वाली बाढ़ के स्थायी समाधान के लिए नेपाल में प्रमुख नदियों पर हाई डैम बनाना जरूरी है, लेकिन इसे लेकर भारत और नेपाल सरकार के बीच दशकों से जारी वार्ता का आज तक कोई परिणाम नहीं निकल सका है।

बिहार में बदल रहा मौसम का मिजाज, जानिए कहां-कहां होगी बारिश

मौसम में बदलाव के मद्देनजर पटना मौसम विज्ञान केंद्र ने उत्तरी बिहार के अधिकांश जिलों के लिए बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। जबकि, दक्षिण बिहार के अधिकांश जिलों में मौसम सामान्य रहेगा। बिहार में कैसा रहेगा मौसम, जानिए यहां।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.