Move to Jagran APP

Bihar News: पटना में सुबह-सुबह बड़ा हादसा, ट्रैक्‍टर के नीचे दबकर तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत

Bihar News पटना के पालीगंज में गुरुवार की सुबह ट्रैक्‍टर पलटने से उसपर सवार तीन मजदूरों की उसके ट्रेलर में लदे बालू के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 08:16 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 09:15 AM (IST)
Bihar News: पटना में सुबह-सुबह बड़ा हादसा, ट्रैक्‍टर के नीचे दबकर तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत
बिहार के पटना में ट्रैक्‍टर का डल्‍ला पलटने से दबकर तीन मजदूरों की मौत। तस्‍वीर: जागरण

पटना, जागरण संवाददाता। बिहार के पालीगंज में सुबह-सुबह बड़ी दुर्घटना हुई। पालीगंज के किंजर मुख्यपथ पर गुरुवार की सुबह ट्रैक्‍टर पलटने से तीन मजदूरों की दबकर मौत हो गयी। सभी मृतक स्‍थानीय अंकुरी गांव के निवासी थे। ट्रैक्‍टर एक निर्माणाधीन पेट्रोल पम्प पर खोदे गए गड्ढ़े में बालू डंप करने के दौरान  ट्रैक्टर के डल्ला समेत तीन मजदूर भी गिर गए। इस कारण उनकी दबकर मौत हो गयी। जब ट्रेक्टर चालक को तीनों मजदूर नही दिखे तो शक हुआ कि वे मिटी से दब गए हैं। शोर मचाने पर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने जेसीबी की मदद से खुदाई की तो तीनों के शव मिले।

loksabha election banner

ट्रैक्‍टर से बालू गिराते वक्‍त हुई दुर्घटना

बताया जाता है कि गुल्ली टॉड साइफन के पास निर्माणधीन पेट्रोल पम्प के गड्ढे में मिट्टी भराई का कार्य चल रहा था। गुरुवार की अहले सुबह ट्रेक्टर चालक अंकुरी गांव के तीन मजदूरों दीपक कुमार, नवनीत कुमार एवं सुबोध कुमार को लेकर बालू गिराने पम्प पर गया। सभी मजदूर उल्‍ली पर सो गए थे। पम्प पर पहुचंते ही चालक ने गढ्ढे में रेत डंप करना शुरू किया। इस दौरान तीनो युवकों को उतरने को कहा, लेकिन वे नहीं उतरे। ट्रैक्टर को पीछे साइड करने के दौरान डल्ला पर सो रहे तीनों युवक समेत (टेलर ) भी गढ्ढे में गिर गया। ऊपर से बालू गिर जाने के कारण वे नीचे दब गए।

जेसीबी से खुदाई कर निकाले गए शव

घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। इस बीच मौके पर पहुंचे लोगों का आक्रोश देखकर चालक किसी तरह निकल भागा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से वहां खुदाई की तो तीनों के शव दबे मिले। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कर रही फरार चालक की खोज

पुलिस के अनुसार मामले की जांच चल रही है। इस बीच फरार चालक की भी खोज की जा रही है। चालक से पूछताछ से घटना के कारणों का पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.