Move to Jagran APP

बिहार के बेगूसराय में दारोगा को महंगी पड़ी रंगीनमिजाजी, लोगों ने लात-जूतों से उतारा इश्‍क का भूत

बिहार के बेगूसराय में एक सहायक दरोगा को रंगीनमिजाजी महंगी पड़ गई। एक युवती के घर में घुसने के दौरान आसपास के लोगों ने पकड़कर उसकी लात-जूतों से जमकर मरम्‍मत की। फिर इश्‍क का भूत उतार कर छोड़ दिया। घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 12:31 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 12:40 PM (IST)
बिहार के बेगूसराय में दारोगा को महंगी पड़ी रंगीनमिजाजी, लोगों ने लात-जूतों से उतारा इश्‍क का भूत
बिहार के बेगूसराय में सहायक दारोगा की पिटाई। पहली तस्‍वीर प्रतीकात्‍मक, दूसरी सोशल मीडिया से साभार।

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। बिहार के बेगूसराय में एक रंगीन मिजाज पुलिस सहायक सब इंस्‍पेक्‍टर या सहायक दारोगा (ASI) पर चढ़ा आशिकी (Ghost of Love) का भूत स्‍थानीय लोगों ने लात-जूतों से उतार दिया। जैसे ही वह एक युवती के घर में घुसा, लोगोंं ने उसे पकड़ लिया। फिर सैकड़ों ग्रामीण उसपर टूट पड़े। पिटाई के दौरान वह लोगों से आगे ऐसी हरकत नहीं करने की दुहाई देते हुए जान की भीख मांगता रहा। फिलहाल बेगूसराय नगर थाना में पदसथापित इस सहायक दारोगा को इलाज के लिए एक स्थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। हम घटना की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। हम केवल यह बता रहे हैं कि ऐसा एक वीडियो वायरल हो गया है।

loksabha election banner

नशे में धुत होकर युवती के घर में घुसा, पकड़ा गया

मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय में एक सहायक दारोगा नशे में धुत होकर जैसे ही एक युवती के घर में घुसा, स्‍थानीय लोगों ने उसे धर दबोचा। वह आए दिन वहां आ जाता था, जिसकी भनक लोगों को लग गई थी। बीती रात जब वह पहुंचा, उसपर लोगों की नजर पड़ गई। फिर सैकड़ों ग्रामीण पहुंच गए। उन्‍होंने उसे सड़क पर खींचकर जमकर पीटा।

भीड़ ने कर दी लात-घूसों व जूते-चप्‍पलों की बौछार

सहायक दारोगा पर भीड़ ने लात-घूसों व जूते-चप्‍पलों की बौछार कर दी। लोगों ने लाठी-डंडे से भी इश्‍क का भूत उतारा। पिटाई के दौरान सहायक दारोगा जान बख्‍श देने की गुहार लगाता रहा। बार-बार दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की बात कहता रहा। अंतत: कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद उसे छोड़ दिया गया। घटना के वीडियो में वह पिटाई से कराहते हुए जान की भीख मांगते स्‍पष्‍ट दिख रहा है।

वीडियो से हुई पीटे गए सहायक दारोगा की पहचान

पीटे गए सहायक दारोगा की पहचान विजय कुमार के रूप में की गई है। कुछ दिनों पहले वह गढ़पुरा में ही पदस्‍थापित था। वहां वह आए दिन अकेली युवतियों के घर में घुस जाता था। गढ़पुरा के लोग उसकी रंगमिजाजी से परेशान थे। बीते मंगलवार को भी वह नशे में धुत होकर एक युवती के घर में घुसते ही लोगों के हत्‍थे चढ़ गया।

यह भी पढ़ें- Nawada: शादी तय होने के बाद युवती के साथ किया गंदा काम, अब दहेज के लिए शादी से इन्‍कार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.