Move to Jagran APP

नालंदा जहरीली शराब कांड में बड़ी कार्रवाई, सोहसराय थाने के पांच जवानों पर गिरी गाज

Nalanda Liquor Case बिहार के नालंदा में जहरीली शराबकांड के बाद सोहसराय थाने से जुड़ी बड़ी कार्रवाई एसपी ने की है। जहरीली शराब पीने से 12 की मौत की घटना के बाद एसपी अशोक मिश्रा ने यह कार्रवाई की है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 11:09 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:09 AM (IST)
नालंदा जहरीली शराब कांड में बड़ी कार्रवाई, सोहसराय थाने के पांच जवानों पर गिरी गाज
नालंदा शराब कांड में पांच पुलिस जवानों पर कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बिहारशरीफ, जागरण संवाददाता। बिहार के नालंदा में जहरीली शराबकांड के बाद सोहसराय थाने से जुड़ी बड़ी कार्रवाई एसपी ने की है। एसपी ने इलाके में गश्‍त के लिए जिम्‍मेदार पांच जवानों को पुलिस लाइन में भेज दिया है।  जहरीली शराब पीने से 12 की मौत की घटना के बाद एसपी अशोक मिश्रा ने यह कार्रवाई की है। डीएसपी डा. शिब्ली नोमानी ने बताया कि एसपी के आदेश के बाद कार्रवाई की गई है। इस मामले में पहले ही थानेदार सुरेश प्रयास को सस्पेंड कर दिया गया था।

loksabha election banner

पुलिस के साथ ही उत्‍पाद विभाग पर भी उठ रहे हैं सवाल

जहरीली शराब कांड में चारों तरफ से फजीहत झेलने के बाद नालंदा पुलिस लगातार जिले में छापेमारी अभियान चला रही है। डीएसपी ने बताया कि कार्रवाई की जद में कई लोग है। सभी की भूमिका की जांच होगी। 12 लोगों की मौत के बाद छोटी पहाड़ी की तलहटी मुखर होकर पुलिस व उत्पाद विभाग पर शराब बेचवाने का आरोप लगा रही है। बता दें कि शनिवार को सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी इलाके में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों के मौत का आंकड़ा सोमवार तक 12 पर पहुंच चुका था।

सोमवार को कई बड़े अफसर पहुंचे थे नालंदा

इस बड़ी घटना के बाद अपर मुख्य सचिव मद्य निषेध के के पाठक, गृह सचिव के सेंथिल कुमार, अपर पुलिस महानिदेशक विधि व्यवस्था संजय सिंह, उत्पाद आयुक्त बी कार्तिकेय धनजी, पुलिस महानिरीक्षक मद्य निषेध अमृत राज, पुलिस महानिरीक्षक केंद्रीय रेंज पटना राकेश राठी सोमवार को हरदेव भवन में डीएम-एसपी समेत उत्पाद विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक किए थे। इसके बाद से ही ऐसे ही किसी कार्रवाई की संभावना जताई जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.