Move to Jagran APP

बिहार : बक्‍सर में बाइक को टक्‍कर मार निकल गई तेज रफ्तार कार, मां-बेटे की मौत से पसरा मातम

बिहार के बक्‍सर में बीती शाम एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी। दुर्घटना में बाइक पर सवार मां व बेटे की मौत हो गई। इससे होली काम माहौल मातमी हो गया। पुलिस कार चालक की खोज कर रही है।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 06:53 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 06:53 AM (IST)
बिहार : बक्‍सर में बाइक को टक्‍कर मार निकल गई तेज रफ्तार कार, मां-बेटे की मौत से पसरा मातम
बक्‍सर में सड़क दुर्घटना की प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

बक्सर, जागरण संवाददाता। बिहार के बक्‍सर के नावानगर थाना के सोनवर्षा ओपी अंतर्गत कडसर में हुए सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक से जा रही महिला व उसके बेटे की मौत (Death of Mother and Son) हो गई। सड़क पर एक तेज रफ्तार कार बाइक को टक्‍कर मारते हुए भाग गई। घटना से होली (Holi) का माहौल मातमी हो गया। पुलिस ने रात में शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया। पोस्‍टमॉर्टम के बाद स्‍वजनों ने मृतकों का अंतिम संस्‍कार मंगलवार किया गया। पुलिस अब कार चालक की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

मां की घटनास्‍थल पर तो बेटे की अस्‍पताल में मौत

घटना की जानकारी देते सोनवर्षा ओपी (Sonvarsha OP) प्रभारी प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि सोनवर्षा गांव (Sonvarsha Village) के निवासी प्रभु ठाकुर की पत्नी धनमुनि देवी (50 वर्ष) अपने बेटे धर्मेंद्र कुमार (23 वर्ष) के साथ बाइक पर बैठ होली के अवसर पर किसी परिचित के यहां मिलने जा रहीं थीं। जैसे ही बाइक ओपी क्षेत्र के कडसर गांव के सामने पहुंची, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद कार वहां से निकल गई। जबकि, बाइक सवार मां-बेटे बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही मौत (On the spot Death) हो गई। घायल युवक की मौत नावानगर के प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र (Navanagar PHC) में इलाज के दौरान हो गई।

फरार कार चालक की खोज में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार घरवालों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई। इसके बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोसटमॉर्टम के बाद मंगलवार को शवों का अंतिम संस्‍कार कर दिया गया। पुलिस अब दुर्घटना का कारण बने कार व उसके फरार कार चालक की पहचान की कोशिश में जुट गई है। हालांकि, अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.