Move to Jagran APP

पटना में फंसे सिख श्रद्धालुओं की मदद को आगे आईं मंत्री हरसिमरत कौर, CM नीतीश से की अपील

Bihar Lockdown कोरोना को लेकर लॉकडाउन का बिहार में छठा दिन है। इस करण पटना में सिख श्रद्धालुओं का एक जत्‍था फंस गया है जिसे मदद के लिए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर आगे आईं हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 05:57 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 08:45 AM (IST)
पटना में फंसे सिख श्रद्धालुओं की मदद को आगे आईं मंत्री हरसिमरत कौर, CM नीतीश से की अपील
पटना में फंसे सिख श्रद्धालुओं की मदद को आगे आईं मंत्री हरसिमरत कौर, CM नीतीश से की अपील

पटना, जेएनएन। Bihar Lockdown: कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) से पूरा देश प्रभावित है। इस कारण बड़ी संख्‍या में बिहारी लाेग बाहर के प्रदेशों में फंसे पड़े हैं तो बिहार आने वाले कई यात्री भी घर नहीं लौट पा रहे हैं। ऐसे ही उक मामले में पंजाब से आया सिख श्रद्धालुओं का एक जत्था पटना साहिब (Patna Sahib) में फंस गया है। एसकी मदद के लिए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर आगे आई हैं।

loksabha election banner

पटना में फंसा पंजाब के सिख श्रद्धालुओं का जत्‍था

पंजाब से पटना में तख्‍त श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब गुरुद्वारा आया सिख श्रद्धालुओं का एक जत्‍था लॉकडाउन के कारण पटना में फंस गया है। जत्‍था वापस पंजाब जाना चाहता है, लेकिन सरकार ने वापसी की अनुमति नहीं दी है। इस मामले में हस्‍तक्षेप करते हुए केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर (Union Minister Smt Harsimrat Kaur) ने ट्वीट कर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को उन्हें वापस जाने की अनुमति देने की अपील की है।

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर CM नीतीश से की अपील

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वे बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करती हैं कि वे प्रशासन को श्री पटना साहिब में फंसे सिख श्रद्धालुओं को पंजाब वापस आने की अनुमति देने का आदेश दें। सिख श्रद्धालुओं ने अपने लिए बस की व्यवस्था कर ली है, उन्‍हें के लिए अनुमति की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.