Move to Jagran APP

बिहार के बेगूसराय में जहरीली शराब से दो की मौत, पुलिस बोली- पोस्‍टमॉर्टम से उजागर होगी सच्‍चाई

Bihar Hooch Tragedy बिहार के बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से दो लोगाें की मौत हो गई है। स्‍वजन ऐसा ही आरोप लगा रहे हैं। उधर पुलिस ने कहा है कि इस मामले की सच्‍चाई पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट से ही समाने आ सकेगी।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 12:39 PM (IST)
बिहार के बेगूसराय में जहरीली शराब से दो की मौत, पुलिस बोली- पोस्‍टमॉर्टम से उजागर होगी सच्‍चाई
बिहार के बेगूसराय में जहरीली शराब से दो की मौत। शवों को बरामद करने पहुंची पुलिस। तस्‍वीर: जागरण।

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। Bihar Hooch Tragedy बिहार में शराबबंदी का कानून (Liquor Ban law) लागू है, लेकिन जहरीली शराब तक बिक रही है। ऐसा ही एक संदिग्‍ध मामला बेगूसराय के बखरी में सामने आया है। बखरी थाना क्षेत्र के गोढ़ियाही में संदेहास्पद स्थिति में दो लोगों की मौत को स्‍वजन जहरीली शराब पीने से मौत बता रहे हैं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा है कि इस बाबत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने पर ही निश्चित तौर पर कुछ कहा जा सकता है। इस बीच नवादा जिले से भी जहरीली शराब से छह लोगों की मौत की खबर मिली है। वहां मौत के आंकड़े बढ़ सकते हैं। नवादा में भी पुलिस ने फिलहाल जहरीली शराब से माैत की पुष्टि नहीं की है। 

loksabha election banner

बेगूसराय में जहरीली शराब से दो की मौत

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को बखरी थाना क्षेत्र के गोढ़ियाही में दो लोगों की मौत हो गई। स्‍वजनों के अनुसार मौत के पहले उन्‍हें कोई बीमारी नहीं थी। एक ही इलाके में दो लोगोंं की अचानक हुई मौत के पीछे लोग जहरीली शराब के सेवन को बता रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार शराबबंदी के बावजूद शराब बिक रही है। ऐसे में आशंका है कि दोनों ने जहरीली शराब पी ली हो।

अब पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

बहरहाल, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बखरी के डीएसपी ओमप्रकाश व एसडीओ ने मौके पर पहुंच कर जांच की है। पुलिस के अनुसार इस मामले में पोसटमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही निश्चित तौर पर कुछ कहा जा सकता है।  

नवादा में भी छह लोगों की मौत

विदित हो कि बिहार के नवादा में भी जहरीली शराब से छह लोगोंं की मौत की खबर मिली है। मृतकों के स्‍वजनों ने यह बताया है। दूसरी ओर पुलिस ने फिलहाल इस मामले में जांच होने तक कुछ भी कहने से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें-Bihar Hooch Tragedy: नवादा में संदिग्‍ध हालात में छह की गई जान, जहरीली शराब से मौत की आशंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.