लालू से मिलने अचानक उनके आवास पहुंच गए जीतनराम मांझी

Wed, 07 Dec 2016 10:34 PM (IST)

पटना [जेएनएन]। आज शाम अचानक पूर्व मुख्यमंत्री और हम के संयोजक जीतनराम मांझी लालू यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। उनके साथ हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान भी थे। जीतनराम मांझी अचनाक लालू आवास पहुंचे और थोड़ी देर में ही किसी से बिना कुछ बात किए ही निकल गए। लालू के साथ उनकी मुलाकात कैसे हुई और क्यों मिलने गए थे? इस बारे में उन्होंने किसी से कुछ नहीं बताया।

मिली जानकारी के मुताबिक जीतनराम मांझी लालू यादव का हालचाल लेने गए थे। पिछले कुछ दिनों से लालू बीमार चल रहे हैं और वे बस उन्हें देखने गए थे।

लालू ने पीएम मोदी को कहा - गरीब अपनी गरीबी का 'जिक्र' नहीं 'फिक्र' करते हैं

बताते चलें कि लालू यादव की तबियत कुछ दिनों से खराब चल रही है और कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी और बाबा रामदेव भी उनसे मिलने और उनका हालचाल लेने गए थे। इसी तरह जीतनराम मांझी भी बस उनका हालचाल लेने गए थे।

पढ़ें - लालू पुत्र तेजप्रताप ने कहा -शादी की बात नहीं, पापा को हेल्थ टिप्स देेने आए थे रामदेव

लेकिन मीडिया से छुपकर मिले और यूं ही कुछ बोले जीतनराम मांझी लालू आवास से निकल गए। इसके राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं।

Tags: # bihar politics ,  # patna politics ,  # rjd supremo ,  # lalu yadav ,  # former cm ,  # jitanram manjhi ,  # lalu residence ,  # meet lalu , 

PreviousNext
 

संबंधित

जीतनराम मांझी का खुलासा : लालू यादव व नीतीश कुमार के संपर्क में हूं

जीतनराम मांझी का खुलासा : लालू यादव व नीतीश कुमार के संपर्क में हूं

हम पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वे लालू यादव और नीतीश कुमार के संपर्क में हैं।