Move to Jagran APP

Bihar Chunav 2020 Result: तेजस्‍वी यादव की बहन रोहिणी ने ट्वीटर पर दिखाया आक्रोश, बोली-दिल पर राज तो लालू का लाल करता है

Bihar Chunav 2020 Result विधानसभा चुनाव में एनडीए से पिछड़ जाने का दर्द लालू परिवार के दिल में गहरे तक बैठ गया है। परिवार के सभी सदस्य गमगीन हैं। नतीजे आने के बाद तेजस्‍वी की बहन रोहिणी ने लगातार कई ट्वीट किए और केंद्र-राज्य सरकार पर हमला बोला।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 02:22 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 06:00 PM (IST)
Bihar Chunav 2020 Result: तेजस्‍वी यादव की बहन रोहिणी ने ट्वीटर पर दिखाया आक्रोश, बोली-दिल पर राज तो लालू का लाल करता है
नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव की तस्‍वीर ।

पटना, राज्य ब्यूरो । विधानसभा चुनाव में राजग से पिछड़ जाने का दर्द लालू परिवार के दिल में गहरे तक बैठ गया है। परिवार के सभी सदस्य गमगीन हैं। एक्जिट पोल के नतीजे के बाद से अति उत्साहित नजर आ रही लालू की पुत्री रोहिणी आचार्य का आक्रोश ट्विटर पर देखा जा रहा है। नतीजे आने के बाद बुधवार को रोहिणी ने लगातार कई ट्वीट किए और केंद्र-राज्य सरकार पर हमला बोला।

loksabha election banner

लड़े के बा, जीते के बा

उन्होंने तेजस्वी को साजिश के तहत हराने का आरोप लगाया और लिखा कि छल-कपट से गद्दी पर तो राज कर सकते हो, लेकिन दिल पर राज लालू का लाल की करता है!

अगले ट्वीट में रोहिणी ने अपने पिता लालू प्रसाद को शेर बताया है और तेजस्वी के बारे में लिखा है कि वह शेर का बेटा है। लड़े के बा, जीते के बा और जनता के अधिकार दिलावे के बा। रोहिणी ने आगे लिखा कि हार कर जीतने वाले को बाज़ीगर कहते हैं। हिम्मत ना हारे हैं और ना हारेंगे। तीसरे ट्वीट में रोहिणी ने तेजस्वी के बारे में लिखा है कि एक अकेला सारे राजतंत्र और अफसरशाही पर भारी पड़ा। रोहिणी अपने भाई तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनते देखना चाहती थी। किंतु निराशा हुई।

भरोसा था तेजस्‍वी बनेंगे सीएम

सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी शपथग्रहण समारोह में आने की तैयारी कर चुकी थीं। चुनाव प्रचार के दौरान लगातार ट्वीट कर अपने भाई का हौसला बढ़ा रही थी। परिणाम आने के पहले रोहिणी को पूरा भरोसा था कि बिहार में अगली सरकार महागठबंधन की बनने जा रही है और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.