Move to Jagran APP

नालंदा में महिला को अर्धनग्न कर पीटने पर फूटा लोगों का गुस्सा, पथराव में ASI समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी

तीन दिन पहले हुई हरनौत के गोकुलपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ बदसलूकी तथा विरोध करने पर अर्धनग्न करके उसकी पिटाई मामले को लेकर चौरिया पंचायत के लोगों का रविवार को गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने रहुई थाना पुलिस पर पथराव कर दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 05:10 PM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 05:10 PM (IST)
नालंदा में महिला को अर्धनग्न कर पीटने पर फूटा लोगों का गुस्सा, पथराव में ASI समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी
नालंदा में हुए हमले जख्मी एसएसआइ सत्येन्द्र कुमार।

हरनौत (नालन्दा)। तीन दिन पहले हुई हरनौत के गोकुलपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ अज्ञात लोगों द्वारा की गई बदसलूकी तथा विरोध करने पर अर्धनग्न करके उसकी पिटाई मामले को लेकर चौरिया पंचायत के लोगों का रविवार को गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने रहुई थाना पुलिस पर पथराव कर दिया। इसके बाद हरनौत प्रखंड के चौरिया के ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर गोखुलपुर ओपी क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन न कर रहुई के सोसन्दी के पास सरमेरा-चंडी सड़क (एसएच-78) को जाम कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही सदर डीएसपी, डीएसपीविधि व्यवस्था, रहुई थानाध्यक्ष एवं समेत कई सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। लेकिन ग्रामीण नहीं माने। ग्रामीणों और पुलिस के बीच तनातनी की स्थिति बन गई। बात बढ़ने पर ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों पर पत्थरबाजी कर दी, जिसमें एक अधिकारी समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। 

loksabha election banner

पुलिस ने हंगामा शांत करने के लिए किया बल का प्रयोग 

हंगामे को देखते हुए पुलिसकर्मियों ने भी हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ डाला और दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। रहुई के थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि गोकुलपुर ओपी क्षेत्र के मामले को लेकर रहुई थाना क्षेत्र के इलाके में हरनौत के चौरिया के ग्रामीणों ने सड़क जाम की थी। ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव से एएसआइ सत्येंद्र कुमार व दो जवान जख्मी हुए हैं। इन तीनों का उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया गया है। 

दो लोगों को किया गिरफ्तार

महिला के साथ बदसलूकी तथा विरोध करने पर अर्धनग्न कर उसकी पिटाई मामले में ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर पुलिस के ऊपर ही पथराव कर दिया, जिसमें चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। हालात बिगड़ते देख पुलिस को भी हल्का बल का प्रयोग करना पड़ा। फिलहाल गांव में स्थिति को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की हुई थी पिटाई 

शनिवार को बिहारशरीफ से घर लौट रही चौरिया की एक महिला के साथ बदमाशों ने जमींदारी बांध पर छेड़खानी की। विरोध करने पर कपड़े फाड़ कर बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे वह अचेत हो गई। होश आने पर वह  किसी तरह गांव पहुंची और स्वजनों को घटना की जानकारी दी। उसके बाद उक्त महिला को बिहारशरीफ के एक निजी अस्पताल में  भर्ती कराया गया है। उसके सिर में गहरी चोट है। पीड़िता के देवर ने गोखुलपुर ओपी में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मारपीट के आरोप में एफआइआर दर्ज कर बदमाशों की पहचान के  प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.