Move to Jagran APP

Bihar Crime: पटना में किताब स्टोर के गार्ड की चाकू गोदकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पटना में बुक स्टोर के गार्ड की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना दूसरे कर्मी द्वारा सोमवार की दोपहर पुलिस को मिली। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 07:10 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 07:10 PM (IST)
Bihar Crime: पटना में किताब स्टोर के गार्ड की चाकू गोदकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
पटना में चाकू गोदकर हत्या कर दी गई।

पटना, जेएनएन। रूपसपुर थाना क्षेत्र के बेलीगार्डेन के निकट स्थित विद्यार्थी इंटरप्राइजेज (किताब स्टोर) में अपराधियों ने रविवार की रात चाकू से गोदकर गार्ड की हत्या कर दी। घटना की सूचना दूसरे कर्मी द्वारा सोमवार की दोपहर पुलिस को मिली। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान पालीगंज थाना के सदुरा निवासी बैधनाथ पंडित के 45 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार के रूप में हुई है। थानाध्य्क्ष चंद्र भानू ने बताया कि चाकू गोदकर गार्ड की हत्या की गई है। घटनास्थल पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। 

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार अखिलेश पिछले करीब डेढ़ साल से किताब स्टोर में गार्ड के रूप में काम कर रहा था। रात को वे स्टोर के गार्ड रूम में ही रहता था। रोज की तरह रविवार को भी अखिलेश गार्ड रूम में था। बताया जाता है कि सोमवार को जब स्टोर के दूसरे कर्मी पहुंचे तो गेट अंदर से बंद देखा। काफी आवाज के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो अन्य कर्मी दीवार फांदकर गार्ड रूम में गए, जहां खिड़की से देखा तो अखिलेश खून से लथपथ पड़ा था। शव देख अन्य गार्डों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करा परिजन को सौप दिया। अखिलेश की मौत की खबर मिलते ही स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फूटेज एवं डीवीआर जप्त किया है। सीसीटीवी में अपराधी की तस्वीर आने की बात बताई जा रही है।

टूट गई थी बेटी की शादी

मृतक के पुत्र मनीष ने बताया कि सोमवार को अपराहन फूफा जी के द्वारा घटना की जानकारी मिली। यहां आकर देखा तो पापा की चाकू मार कर हत्या की गयी थी। उसने बताया कि 2013 में बहन सिल्पी की शादी हुई थी। एक साल बाद ही शादी टूट गई जिसको लेकर केस भी चल रहा है। इसके अलावा और कोई विवाद नहीं था। 

सीसीटीवी में कैद हो गई वारदात

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीसीटीवी में वारदात कैद हो गई है। जिसमें रविवार की रात करीब 12 बजे दीवार फांदकर एक व्यक्ति जाता दिख रहा है। घटना में किसी नजदीकी के शामिल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है।  क्योकि गार्ड रूम का दरवाजा खोलना एवं चंद सेकेंड का बात भी होते आया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.