Move to Jagran APP

Bihar Crime : सोए व्यक्ति पर तेल छिड़क जिंदा जलाया, हालत गंभीर; शराब तस्‍करी का है आरोपित, गुंडा रजिस्‍टर में भी नाम

बक्सर में नींद में सो रहे एक व्यक्ति को अपराधियों ने आग लगा दिया जिसमें वह झुलस गए। झुलसे रामजी सिंह का गुंडा रजिस्टर में नाम दर्ज है। वह शराब की तस्करी में जेल भी जा चुका है। नावानगर पीएचसी में चिकित्सा के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 12:18 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 01:52 PM (IST)
Bihar Crime : सोए व्यक्ति पर तेल छिड़क जिंदा जलाया, हालत गंभीर; शराब तस्‍करी का है आरोपित, गुंडा रजिस्‍टर में भी नाम
सोए हुए व्यक्ति पर तेल छिड़क जिंदा जलाया।

बक्सर, जेएनएन: बक्सर के सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत भदार गांव में गहरी नींद में सो रहे एक व्यक्ति पर तेल छिड़ककर जिंदा जला देने का मामला सामने आया है। देर रात एक बजे के करीब हुई इस घटना में गम्भीर रूप से झुलसे व्यक्ति को स्थानीय लोगों द्वारा नावानगर पीएचसी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

धू-धू कर जल रहे व्यक्ति की करुण चीत्कार सुन जुटे आसपास के लोग

घटना की जानकारी देते सिकरौल थनाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि ग्रामीणों से मिली सूचना के अनुसार घटना देर रात करीब एक बजे की है। तब भदार निवासी रामजी सिंह गांव के मंदिर में ही गहरी नींद में सोया हुआ था। तभी अज्ञात लोगों ने पहले उसके ऊपर कोई ज्वलनशील तेल छिड़ककर आग लगा दी, और भाग निकले। आग से धू-धू कर जल रहे रामजी सिंह की चीत्कार को सुनकर आसपास के लोग जब तक दौड़ कर वहां पहुंचते तब तक व्यक्ति काफी झुलस चुका था।

आग बुझा कर नावानगर पीएचसी पहुंचे ग्रामीण, सदर अस्पताल रेफर 

ग्रामीणों ने किसी प्रकार उसके जल रहे शरीर से आग को बुझाया और उसी समय जख्मी को लेकर नावानगर पीएचसी पहुंचे। जहां चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि देर रात दो बजे ग्रामीणों द्वारा फोन कर घटना की उन्हें जानकारी दी गई, जिसके बाद तत्काल उन्होंने गश्ती गाड़ी को घटनास्थल भेज दिया। पर, जब तक पुलिस वहां पहुंचती तब तक ग्रामीण जख्मी को लेकर सदर अस्पताल निकल गए थे।

झुलसे रामजी सिंह का गुंडा रजिस्टर में दर्ज है नाम, शराब की तस्करी में जा चुका है जेल

थानाध्यक्ष ने बताया कि पूर्व के किसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिए जाने की जानकारी मिल रही है। हालांकि, जख्मी का फर्द बयान मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार जख्मी रामजी सिंह को करीब डेढ़ साल पहले भी शराब की तस्करी में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, वहीं पुलिस के गुंडा रजिस्टर में भी उसका नाम दर्ज है। वहीं कुछ ही दिन पहले उसका किसी से विवाद और मारपीट होने की भी सूचना मिल रही है। बहरहाल, आवेदन मिलने के बाद ही पता चल पाएगा कि किसपर और क्या आरोप लगाया जाता है। फिलहाल घटना की तह तक जाने के लिए पुलिस जांच में लगी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.