Move to Jagran APP

Bihar Crime: बक्सर में पूर्व मुखिया के पुत्र को बाइक सवार छह अपराधियों ने गोलियों से भूना

बक्सरर में में हार्वेस्टर से अपने खेत में धान कटवा रहे पूर्व मुखिया के पुत्र दिग्विजय सिंह (35 वर्ष) को अज्ञात अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 07:14 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 07:14 PM (IST)
Bihar Crime: बक्सर में पूर्व मुखिया के पुत्र को बाइक सवार छह अपराधियों ने गोलियों से भूना
हत्या के विरोध में शव के साथ सड़क जाम करते स्वजन।

बक्सर, जेएनएन। बिहार के बक्सर में एक बार फिर बड़ी वारदात सामने आई है। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव में हार्वेस्टर से अपने खेत में धान कटवा रहे पूर्व मुखिया के पुत्र दिग्विजय सिंह (35 वर्ष) को अज्ञात अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए, वहीं गोलियों से छलनी युवक को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक को कुल छह गोली लगी थी। घटना से आक्रोषित ग्रामीणों ने सदर अस्पताल के समीप सड़क जाम कर दिया। 

loksabha election banner

ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया धर्म कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय खेतों में हार्वेस्टर से धान कटवा रहे थे। तभी दो बाइक पर सवार छह अपराधी वहां पहुंचे। उनमें से दो बाइकों पर दो बैठे रहे, जबकि चार अपराधियों ने खेत में पहुंचकर दिग्विजय को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। दिग्विजय के पेट में दो पैर में दो तथा सिर में दो गोलियां लगी जिससे वह वहीं पर गिर पड़े। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी पहले से स्टार्ट बाइक पर सवार हो बक्सर की तरफ भाग निकले।

अपराधियों की तलाश में की जा रही छापेमारी 

बाद में स्थानीय लोगों द्वारा गोलियों से जख्मी दिग्विजय को सदर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी गोरख राम ने घटना की पुष्टि करते बताया कि अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिसिया व्यवस्था की नाकामी को लेकर सदर अस्पताल के समीप सड़क जाम कर दिया है। जाम कर रहे लोगों का कहना है कि पुलिस निष्क्रिय हो गई है कि जिले में अपराधी पूरी तरह बेलगाम हो गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.