Move to Jagran APP

Bihar Crime News: पटना में लव, दुष्‍कर्म व धोखा का गंदा खेल, आपके आसपास भी ऐसा कोई हो तो सावधान

Bihar Crime News उत्‍तर प्रदेश के एक युवक ने फेसबुक पर बिहार की एक लड़की को प्‍यार में फांसा फिर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसका वीडियो बना कर ब्‍लैकमेल भी करने लगा।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 08:25 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 04:23 PM (IST)
Bihar Crime News: पटना में लव, दुष्‍कर्म व धोखा का गंदा खेल, आपके आसपास भी ऐसा कोई हो तो सावधान
Bihar Crime News: पटना में लव, दुष्‍कर्म व धोखा का गंदा खेल, आपके आसपास भी ऐसा कोई हो तो सावधान

पटना, जेएनएन। Bihar Crime News: फेसबुक (Facebook) पर लड़की से दोस्ती (Friendship) की, फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म (Dirty Act) किया तथा इसका वीडियो बना ब्‍लैकमेल (Blackmail) करने लगा। इतना ही नहीं, उसने लड़की का फेसबुक अकांउट भी हैक कर लिया। लड़की ने जब शादी का दबाव (Pressure for Marriage) बनाया तो वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा, लेकिन उसने हिम्‍मत से काम लिया। उसने घटना की एफआइआर (FIR) दर्ज करा दी। इसके बाद आरोपित को पुलिस ने उत्तर प्रदेश (UP) से गिरफ्तार कर लिया है। लव, दुष्‍कर्म व धोखा का यह गंदा खेल किसी के साथ भी हो सकता है। अगर आपके आसपास भी ऐसा कोई शामिर हो तो उससे सावधान (Alert) रहें।

loksabha election banner

फेसबुक पर दोस्‍ती, फिर हुआ प्‍यार

मामला कुछ यूं है। लड़की के मुताबिक चार वर्ष पहले लुधियाना (पंजाब) में रहकर काम करने वाले यूपी निवासी अखिलेश कुमार से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई। चैटिंग के बाद दोनों मोबाइल पर घंटों बातें करते। लड़की से शादी करने की बात कहकर अखिलेश दिसंबर, 2019 में लुधियाना से पटना आया और उसे होटल में बुलाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाया। साथ ही चुपके से मोबाइल से वीडियो और फोटो भी बना लिया।

शादी से इनकार, करने लगा ब्‍लैकमेल

लड़की ने जब शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो वह वीडियो और फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। यहां तक कि उसने लड़की का फेसबुक अकाउंट भी हैक कर लिया था।

एफआइआर के बाद युवक गिरफ्तार

घटना से परेशान पटना के खगैली की निवासी लड़की ने बीते 30 जून को यूपी के रहने वाले युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने सहित अन्‍य आरोपों में एफआइआर दर्ज करा दी। इसके बाद खगौल थाने ने शुक्रवार को आरोपित युवक को यूपी से गिरफ्तार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.