Move to Jagran APP

Bihar Crime News: वैशाली में बैंक शाखा से 19.36 लाख की लूट, बैंक गार्ड को तार कर किया जख्मी

वैशाली में बैंक की शाखा से अपराधियों ने की 19 लाख 36 हज़ार रुपये लूट लिए। आठ की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। लूट के दौरान बैंक गार्ड को पिस्तौल के बट्ट से मारकर जख्मी भी कर दिया। फिलहाल पुलिस तफ्तीश कर रही है।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 09:12 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 09:12 PM (IST)
Bihar Crime News: वैशाली में बैंक शाखा से 19.36 लाख की लूट, बैंक गार्ड को तार कर किया जख्मी
बिहार के वैशाली में लूटपाट की शिकार बैंक शाखा। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोग।

वैशाली, जेएनएन: गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के सहदुल्लाहपुर गांव में ओरिएंटल बैंक में लूट हो गई। यह बैंक हाजीपुर-बिदुपुर रोड में है। ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के पंजाब नेशनल बैंक में मर्जर के बाद सहदुल्लहपुर की यह शाखा पंजाब नेशनल बैंक की है। तीन बाइक पर छह अपराधी ने घटना को अंजाम दिया। बताया गया कि 15 मिनट में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। बैंक से 19 लाख 36 हजार की लूट हुई है।

loksabha election banner

तीन बाइक पर सवार 8 की संख्या में मुंह पर मास्क लगाए आए अपराधी

घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना दोपहर करीब तीन बजे की बताई जा रही है। तीन बाइक पर सवार आठ की संख्या में अपराधी बैंक में आए थे। उनमें से दो और दो की संख्या में बैंक के बाहर ही गेट पर खड़े हो गए। जबकि चार अपराधी बैंक के अंदर दाखिल हो गए। बैंक के अंदर दाखिल होते ही अपराधियों ने गन पॉइंट पर सबको ले लिया। बताया जाता है कि उस वक्त शाखा में 15 से 17 की संख्या में ग्राहक मौजूद थे। सभी अपराधियों ने अपने चेहरे को मास्क से ढक कर रखा हुआ था।

विरोध करने पर बैंक  गार्ड को मारकर किया घायल

अपराधियों की मंशा को भांपकर वहां के गार्ड मुनीलाल राय ने उनको रोकने की कोशिश की पर विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्टल की बट से उनके सर पर दे मारा और उनको लहूलुहान कर दिया। इस घटना में वह घायल हो गए । इसके बाद अपराधी कैश काउंटर पर पहुंचे और रुपए लूटने लगे । इसके बाद अपराधी आराम से बैंक से निकल कर भाग गए । 

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी, तीन थानों की पुलिस तफ्तीश में जुटी

घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली कार्रवाई में जुट गई। फिलहाल तीन थानों की पुलिस तफ्तीश में जुटी है। सूचना पर वैशाली एसपी मनीष, एसडीपीओ राघव दयाल ने बैंक में पहुंच कर घटना की जानकारी ली और जांच में जुट गए।  उन्होंने बैंक में लगे सीसीटीवी को खंगालने साथ ही बाजार में लगे सीसीटीवी को भी खंगालने की बात कही। उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.