Move to Jagran APP

Gaya Murder News: गया में सरेआम गला रेतकर युवक की हत्या, सुबह-सुबह सड़क पर कार में मिला शव

Gaya Murder News गया में ग्रामीण सुबह जब घर से निकले और एसएच की ओर गए तो उन्होंने देखा एक कार में एक व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान रोशनगंज थाना के आंजन गांव के राजेश कुमार के रूप में की गई है।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 12:54 PM (IST)
Gaya Murder News: गया में सरेआम गला रेतकर युवक की हत्या, सुबह-सुबह सड़क पर कार में मिला शव
गया में एसएच पर गला रेतकर कार चालक की हत्या कर दी गई ।

गया, जेएनएन। गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र में स्थित स्टेट हाईवे 101 पर चिरैला और बाजू बिगहा गांव के बीच रविवार की रात एक कार चालक की गला रेत कर हत्या कर दी गई । रोशनगंज थाना के आंजन गांव के राजेश कुमार के रूप में उसकी पहचान की गई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। घटना के कारणों का भी ख़बर लिखे जाने तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

सड़क पर खड़ी कार में मिला शव

सोमवार की सुबह आसपास के ग्रामीण जब एसएच की ओर निकले तो कार को देखकर उनको कुछ शक हुआ। जब उनलोगों ने पास जाकर देखा तो कार में शव देखकर उनके होश उड़ गए। उसका गला रेत दिया गया था। यह सब देखकर बात जंगल में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों में से किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है ।

गया का ही रहने वाला था मृत युवक

इधर रोशनगंज पुलिस के अनुसार शव की पहचान हो गई है। गुरारू थाना क्षेत्र में मिले शव की पहचान रोशनगंज थाना के आंजन गांव के राजेश कुमार, पिता रामसेवक प्रसाद के रूप में हुई है। मृतक का मूल घर बांकेबाज़ार थाना के रोरीडीह गांव में बताया जाता है। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृतक फिलहाल मदन पुर (औरंगाबाद) में डेरा लेकर पत्नी के साथ रहता था। उसकी पत्नी मदन पुर में ही शिक्षिका का कार्य करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.