Move to Jagran APP

Bihar Crime: छपरा में शराब पीकर गाली देने से किया मना तो बेटे ने पीट-पीटकर ली मां की जान

छपरा में शराबी बेटे ने मां की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। वारदात शनिवार की रात हुई। मृतका 73 वर्षीय इंदू देवी के पति सुदामा सिंह ने अपने छोटे बेटे विकास कुमार सिंह के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 06:52 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 06:52 PM (IST)
Bihar Crime: छपरा में शराब पीकर गाली देने से किया मना तो बेटे ने पीट-पीटकर ली मां की जान
छपरा में शराबी बेटे ने मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

सारण, जेएनएन। बिहार के छपरा में बड़ी वारदात हुए। शराबबंदी के बावजूद इसकी सप्लाई का नुकसान जान के साथ हुआ। गौरा ओपी अंतर्गत नरहरपुर बसंत गांव में शराबी बेटे ने मां की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। वारदात शनिवार की देर रात की बताई जाती है। मृतका 73 वर्षीय इंदू देवी के पति सुदामा सिंह ने अपने छोटे बेटे विकास कुमार सिंह के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस आरोपित विकास की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। मृतका के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

शराब पीकर पहुंच गया घर, मां को कहे अपशब्द

जानकारी के अनुसार, सुदामा सिंह का पुत्र विकास कुमार शनिवार की देर रात लगभग 9:30 बजे शराब पीकर घर पहुंचा। घर के बरामदे पर बैठे सुदामा सिंह और उनकी पत्नी इंदू देवी को देखते ही बेटे विकास ने गालीगलौच शुरू कर दी। विकास की मां इंदू देवी ने गाली देने से मना किया तो वह आक्रोशित हो गया और डंडे से जमकर पिटाई कर दी।

डंडे की मार से घटनास्थल पर मां ने तोड़ा दम

डंडे से मारने के कारण घटनास्थल पर ही इंदू देवी की मौत हो गई। रात में ही बेटे ने शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर गौरा ओपी प्रभारी केडी यादव दलबल के साथ पहुंच गए और शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया।

एक महीने पहले आया था गांव


ग्रामीणों ने बताया कि विकास किसी दूसरे प्रदेश में प्राइवेट कंपनी में काम करता था। लगभग एक महीने से वह गांव में ही था। ग्रामीणों की मानें तो घटना के दौरान विकास की पत्नी एवं दो बच्चों के अलावा उसका बड़ा भाई राधेश्याम सिंह और उसकी पत्नी घर में ही थे। वे लोग जबतक बाहर निकलते तब तक देर हो चुकी थी। घटना के बाद से विकास घर छोड़कर फरार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.