Move to Jagran APP

बिहार के बेगूसराय में शराब धंधेबाजाें ने छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम को खदेड़ा, जमकर चलाए रोड़े और पत्‍थर

Wine Smuggling in Bihar बिहार के बेगूसराय जिले में शराब धंधेबाजों ने पुलिस टीम पर किया पथराव चार चोटिल नगर थाना के वार्ड 37 स्थित चाय दुकान से बिक रही थी शराब शराब के दर्जनों पाउच बरामद तीन गिरफ्तार

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 02:02 PM (IST)
बिहार के बेगूसराय में शराब धंधेबाजाें ने छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम को खदेड़ा, जमकर चलाए रोड़े और पत्‍थर
बिहार के बेगूसराय में पुलिस पर हमला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। Crime in Begusarai: बिहार में शराब तस्‍करों का इतना बुलंद हो गया है कि अब वे पुलिस को भी नहीं बख्‍श रहे। बेगूसराय जिले के पोखड़िया स्थित एक चाय दुकान से शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची नगर थाना पुलिस टीम पर धंधेबाजों ने बुधवार को पथराव कर दिया। पथराव में जहां चार पुलिसकर्मी चोटिल हुए है वहीं पुलिस ने कार्रवाई के दौरान दर्जनों महुआ शराब का पाउच बरामद करते हुए तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार शराब धंधेबाजों को न्यायिक हिरासत में भेजने व पथराव में शामिल शरारती तत्वों की पहचान कर अलग से प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी में जुटी है।

loksabha election banner

चाय की दुकान पर शराब बेचने की थी सूचना

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को नगर थाना की गश्ती दल को पोखड़िया वार्ड 37 स्थित एक चाय दुकान से शराब बेचे जाने की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के सत्यापन के लिए गश्ती दल लालो पासवान के चाय दुकान पर पहुंचा और तलाशी के दौरान बोरे में रखी महुआ शराब के पाउच बरामद होते ही रासो पासवान के 48 वर्षीय पुत्र बाबू साहेब, 50 वर्षीय लालू पासवान व बाबू साहेब पासवान के पुत्र विक्रम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस छापेमारी देख स्थानीय शरारती तत्व सक्रिय हो गए और गिरफ्तार धंधेबाजों को ले जाने का विरोध करने लगे। पुलिस की सख्ती पर शरारती तत्वों ने पथराव शुरू कर दिया

हमले के बाद बैकफुट पर आई पुलिस

अप्रत्‍याशित हमले के बाद पुलिस को बैकफुट पर आना पड़ा। पथराव में गृहरक्षक राजीव कुमार, दिगंबर सिंह, टाइगर मोबाइल के अमन कुमार, अभिषेक कुमार समेत कई अन्य पुलिसकर्मी चोटिल हुए हैं। इधर पुलिस पब्लिक झड़प की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अभयशंकर, दारोगा वरुण कुमार समेत टाइगर मोबाइल के जवान मौके पर पहुंचे जिसके बाद पुलिस बरामद शराब व गिरफ्तार धंधेबाजो को लेकर वापस लौटी।

कहते हैं नगर थानाध्यक्ष : नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि शराब धंधेबाजों पर कार्रवाई के दौरान झड़प हुई है। शरारती तत्वों व पथराव में शामिल लोगों को चिह्नित कर प्राथमिकी दर्ज कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.