Move to Jagran APP

Bihar Crime: गोपालगंज में शराबी ने मां सहित पांच को चाकू घोंप काट ली अपनी गर्दन

गोपालंगज में मंगलवार की रात शराब के नशे में बदहवास युवक ने अपनी मां भाभी और भतीजी को चाकू घोंप कर घायल कर दिया। शोर सुनकर पहुंचीं पड़ोस की दो लड़कियों पर भी चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद युवक ने चाकू से अपनी गर्दन काट ली।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 06:43 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 06:43 PM (IST)
Bihar Crime: गोपालगंज में शराबी ने मां सहित पांच को चाकू घोंप काट ली अपनी गर्दन
गोपालगंज में शराबी ने परिवार पर हमला करने के बाद खुद की गर्दन काट ली।

गोपालगंज, जेएनएन। विजयीपुर थाना क्षेत्र के मुसहरी बाजार में मंगलवार की रात शराब के नशे में बदहवास युवक ने अपनी मां, भाभी और भतीजी को चाकू घोंप कर घायल कर दिया। शोर सुनकर पहुंचीं पड़ोस की दो लड़कियों पर भी चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद युवक ने चाकू से अपनी गर्दन काट ली। घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां शराबी युवक की मौत हो गई। वहीं पड़ोस की घायल दोनों लड़कियों की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 

loksabha election banner

शराब पीकर करता था घर वालों से झगड़ा

मुसहरी बाजार निवासी योगेंद्र वर्मा का पुत्र 32 वर्षीय दीपक वर्मा शराब पीने का आदी था। वह प्रतिदिन शराब पीकर घर आने के बाद घर के लोगों से झगड़ा करता था। मंगलवार की रात भी शराब के नशे में दीपक वर्मा घर पहुंचा। बदहवास दीपक वर्मा ने घर वालों से कहा- आज चाकू मारकर सब को खत्म कर देंगे। उसने घर में रखे चाकू को उठाया तो उसकी मां मालती देवी समझाने लगी। नशे में चूर दीपक ने अपनी मां पर चाकू से कई वार कर किया। उन्हें बचाने पहुंची भाभी प्रीति देवी पर भी युवक ने चाकू से कमर और हाथ पर वार कर घायल कर दिया। इसके बाद उसने भतीजी पूजा कुमारी को भी चाकू घोंप दिया।

पड़ोसी पहुंचे तो उन्हें भी मारा चाकू

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन पड़ोस की एक लड़की सुमन कुमारी और उसकी चाची मुन्नी देवी भी मौके पर पहुंच गईं। दीपक ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया। पड़ोसियों ने धक्का देकर दीपक को घर से बाहर कर दिया और दरवाजा बंद कर दिया, लेकिन वह फिर घर में घुस गया। दीपक बोला कि तुम लोगों को मार दिए  अब खुद को मारूंगा। इसके बाद उसने चाकू से अपनी गर्दन काट ली। ग्रामीणों सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। घायल पूजा तथा पड़ोसी मुन्नालाल वर्मा की पुत्री सुमन की हालत गंभीर है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.