Move to Jagran APP

Bihar Crime: बेगूसराय में डबल मर्डरः जमीन विवाद में बाप-बेटे की गला काटकर हत्या

बिहार के बेगूसराय जिले में सोमवार की देर शाम बड़ी वारदात हुई। वीरपुर प्रखंड क्षेत्र के नौला पंचायत स्थित गारा गांव में सात धुर (476 वर्ग फीट) जमीन के लिए अपराधियों ने पिता-पुत्र की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 09:44 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 09:44 PM (IST)
Bihar Crime: बेगूसराय में डबल मर्डरः जमीन विवाद में बाप-बेटे की गला काटकर हत्या
बेगूसराय में जमीन विवाद को ले पिता-पुत्र की गला काटकर हत्या कर दी गई।

बेगूसराय, जेएनएन। बिहार के बेगूसराय जिले में सोमवार की देर शाम बड़ी वारदात हुई। वीरपुर प्रखंड क्षेत्र के नौला पंचायत स्थित गारा गांव में सात धुर (476 वर्ग फीट) जमीन के लिए रिश्तेदारों ने पिता-पुत्र की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान गारा निवासी 50 वर्षीय कमलेश्वरी सिंह व उनके पुत्र 30 वर्षीय ओमप्रकाश के रूप में हुई है। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। आरोपित की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इधर घटना के बाद मृतकों के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

loksabha election banner

जमीन को लेकर कोर्ट में लंबित है मामला

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गारा पंचायत भवन के पास सात धुर विवादित भूखण्ड है। जिसको लेकर मृतक पिता-पुत्र की अपने गोतिया से पहले भी कई बार झंझट हुआ था। इसी जमीन को लेकर न्यायालय में 307 का भी मामला भी चल रहा है। इसी को लेकर पिता-पुत्र की गला काटकर हत्या कर दी गई।

गले से कटा शव देखा तो ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

ग्रामीणों ने दोनों का गला कटा शव देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी होने पर भगवानपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वारदात के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। भगवानपुर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि वीरपुर प्रखंड क्षेत्र के नौला पंचायत स्थित गारा गांव में हुए दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। 

दोनों पक्षों के बीच काफी समय से चल रहा था विवाद

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर हत्या होने की जानकारी मिल रही है। हत्या कब की गई? ये अभी साफ नहीं हो सका है। घटना के लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चा चल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.