Move to Jagran APP

Bihar Crime: घर के लोग पड़ोस में गए तो हत्‍यारों को मिल गया मौका, बेगूसराय में रेलकर्मी को सुला दी मौत की नींद

Bihar Crime बिहार के बेगूसराय में एक बीमार रेलकर्मी की हत्‍या तब कर दी गई जब घर के लोग पड़ोस में गए थे। एक अन्‍य घटना में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या की कोशिश की गई। दोनों घटनाओं के कारण फिलहाल ज्ञात नहीं हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 09:28 AM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 09:28 AM (IST)
Bihar Crime: घर के लोग पड़ोस में गए तो हत्‍यारों को मिल गया मौका, बेगूसराय में रेलकर्मी को सुला दी मौत की नींद
बिहार के बेगूसराय में हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। Bihar Crime बिहार के बेगूसराय में देर रात से सुबह तक दो बड़े वारदात हुए हैं। बरौनी में एक रेलकर्मी की गोली मारकर हत्‍या (Shot Dead) कर दी गई। उधर, बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या की कोशिश (Attempt to Murder) की गई। इस घटना के सिलसिले में एक संदिग्‍ध को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

loksabha election banner

बीमार रेलकर्मी की गोली मारकर हत्‍या

मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के बरौनी जगजीवन राम रेलवे मार्केट के समीप रेलवे काॅलोन में रह रहे बीमार रेलकर्मी की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। घटना बुधवार देर रात की है। उस समय परिवार के सभी लोग पड़ोसी के घर गए थे। घटना के एक दिन पहले ही रेलकर्मी पटना सेंट्रल अस्पताल से इलाज करा कर घर लौटे थे। मृतक मोकामा पंचमहला निवासी रेलकर्मी बरौनी जगजीवन राम रेलवे मार्केट के समीप साउथ रेलवे काॅलनी के एल /60 आर में अपनी पुत्रवधु एवं पोती के साथ रह रहा था। वह मूल रूप से पटना के मोकामा का निवासी था।

घटना के कारण फिलहाल ज्ञात नहीं

घटना की सूचना मिलते ही रेल डीएसपी गौरव पाण्डेय एवं जीआरपी थानाध्यक्ष इमरान आलम पहुंचे। मृतक रेलकर्मी बरौनी विद्युत पवार कार्यालय में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था। वर्तमान समय में बीमारी के कारण बेहतर इलाज के लिए छुट्टी पर था। घटना के कारण के पता नहीं चल पाया है।स्थानीय पुलिस द्वारा घटना के कारणों का पता की जा रही है।

युवक को गोली मारी

उधर, एक अन्‍य घटना बेगूसराय नगर थाना के झोपड़पट्टी में हुई। वहां एक युवक को गोली मार दी गई। 28 वर्षीय राजीव कुमार की गोली मारकर हत्‍या की कोशिश की गई। उनका इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना का कारण फिलहाल ज्ञात नहीं है। इस सिलसिले में पुलिस ने एक संदिग्‍ध को पकड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.