Move to Jagran APP

Bihar Crime: पुलिस वर्दी में बैंक लूट की कोशिश नाकाम, गार्ड की तत्‍परता से बच गए 56 लाख

एचडीएफसी बैंक की शाखा से बदमाशों ने दिन-दहाड़े फायरिंग कर के 56 लाख रुपए लूटने का प्रयास किया । बदमाश घटना को अंजाम देने पुलिस की वर्दी में आए थे।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 05:27 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 05:27 PM (IST)
Bihar Crime: पुलिस वर्दी में बैंक लूट की कोशिश नाकाम, गार्ड की तत्‍परता से बच गए 56 लाख

नालंदा, जेएनएन। लहेरी थाना क्षेत्र के मछली बाजार स्थि‍त रामचन्द्रपुर की एचडीएफसी बैंक की शाखा से बदमाशों ने दिन-दहाड़े फायरिंग कर के 56 लाख रुपए लूटने का प्रयास किया । उस वक्‍त सुरक्षा एजेंसी एसएमसी की कर्मी की तत्‍परता से बैंक के पैसे लुटने से बच गए। 

loksabha election banner

एसएमसी कर्मी अपने वैन से रुपए लेकर एटीएम में लोड करने जा रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार दो उचक्‍के पुलिस की वर्दी में आए और बैग छीनने लगे। बताया जाता है कि बैग में 56 लाख रुपये थे। उसी वक्‍त सुरक्षाकर्मी शोर मचाते हुए बैग बैंक की गेट से अंदर लेकर भागे तबतक आसपास से लोग जुटने लगे । मौके पर मौजूद कैश वैन के गार्ड ने गोली भी चला दी। इससे लुटेरे सकपका गए और हड़बड़ा कर भाग निकले।

सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी नीलेश कुमार छानबीन में लग गए हैं। अपराधियों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.