Move to Jagran APP

Bihar Crime: भोजपुर में चाकू गोदकर बालू कारोबारी की हत्या, विरोध में नासरीगंज-सकड्डी हाईवे जाम

Bihar Crime बिहार में भोजपुर में देर रात चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई। व्‍यवसायी गाड़ी पर बालू लोड कराने की बात कहकर घर से निकला था। आज सुबह में उसका शव पाया गया। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम कर दिया।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Fri, 02 Oct 2020 11:26 AM (IST)Updated: Fri, 02 Oct 2020 02:00 PM (IST)
Bihar Crime: भोजपुर में चाकू गोदकर बालू कारोबारी की हत्या, विरोध में नासरीगंज-सकड्डी हाईवे जाम
भोजपुर में व्‍यवसायी की हत्‍या के बाद सड़क पर उतरे लोग।

भोजपुर, जेएनएन : Bihar Crime: भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र अन्तर्गत हातिमगंज गांव के समीप गुरुवार की देर रात चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या (Youth Stabbed to Death) कर दी गई। शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे से युवक का शव (Dead Body) बरामद किया गया।  बाद में उसकी पहचान सहार के बड़की खड़ाव गांव निवासी उधो मौआर के 25 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के रूप में की गई। मृतक भोजपुर में बालू का व्‍यवसायी (Sand Trader) था। उसके शरीर पर चाकू (Knife) व लोहे के रॉड (Iron Rod) का निशान पाए गए हैं।

loksabha election banner

देर रात घर से निकला था युवक, सुबह में मिला शव

बताया जा रहा है कि छोटू रात को गाड़ी पर बालू लोड कराने की बात कहकर घर से निकला था पर देर रात घर वापस नहीं लौटा। सुबह उसके शव मिलने की जानकारी जैसे ही स्वजनों को मिली वो घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। उसके शरीर पर चाकूओं के निशान पाए गए हैं। हत्‍या के दौरान उसे लोहे की रॉड से पीटे जाने के भी निशान मिल हैं।

अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को ले सड़क जाम

हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ नासरीगंज-सकड्डी हाईवे को जाम (Highway Jam) कर दिया। सड़क पर उतरे लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने सड़क पर उतरे लोगों को किसी तरह समझा-बुझा कर सड़क जाम हटवाया।

घटना के कारण ज्ञात नहीं, पुलिस जांच शुरू

घटना से गांव में मातम का माहौल है। स्‍वजनों की करुण चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है। पोस्‍टमॉर्टम के बाद देर शाम तक शव का अंतिम संस्‍कार कर दिए जाने की संभावना है। अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। हालांकि, पुलिस पुरानी रंजिश सहित अन्‍य सभी संभावित बिंदुओं को ध्‍यान में रखकर अपनी जांच (Police Investigation) शुरू कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.