Move to Jagran APP

Bihar CoronaVirus Update: CM नीतीश की चेतावनी- अभी और बढ़ेगा कोरोना, सजगता से कम होगा खतरा

CoronaVirus News Update मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने हाई लेवल बैठक में बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण की ताजा स्थिति की समीक्षा की। उन्होंने विशेषज्ञों के हवाले से कहा कि कोरोना के मामले अभी और बढ़ेंगे। इसलिए हमें सजग व सतर्क रहने की जरूरत है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 08:17 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 08:17 PM (IST)
Bihar CoronaVirus Update: CM नीतीश की चेतावनी- अभी और बढ़ेगा कोरोना, सजगता से कम होगा खतरा
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार। फाइल तस्‍वीर।

पटना, स्‍टेट ब्यूरो। Bihar CoronaVirus News Update कोरोना संक्रमण (CoronaVirus Infection) को ले सोमवार को हुई उच्चस्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने अधिकारियों को यह निर्देश दिया कि अगल-बगल के गांव और मोहल्लों में कोरोना का फैलाव हो रहा है, उसके बारे में लोगों को बताएं। उन्हें आगाह करें कि अगर वे सतर्क और सजग रहेंगे तो संक्रमण का खतरा कम से कम होगा। उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों का कहना है कि मामले और बढ़ेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के मामले प्रतिदिन तेजी से बढ़ रहे हैं। विशेषज्ञों के अनुसार यह अभी और बढ़ने की आशंका है। कोरोना के बढ़ते मामलों के हर पहलू पर गंभीरता से विचार करें।

loksabha election banner

कोरोना के खिलाफ निरंतर अभियान जरूरी

मुख्यमंत्री ने कहा कि संचार के अन्य माध्यमों के साथ-साथ माइकिंग द्वारा गांव-गांव तक कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को सतर्क और सजग करने के लिए निरंतर अभियान चलाएं। लोग मास्क का जरूर प्रयोग करें।

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने इस मौके पर एक प्रजेंटेशन के माध्यम से कोविड-19 (COVID-19) की अद्यतन स्थिति के बारे में जानकारी दी।

उपमुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री भी बैठक में शामिल

बैठक में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, चंंचल कुमार तथा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, विकास आयुक्त आमिर सुबहानी, डीजीपी एसके सिंघल, पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव अमृत लाल मीणा, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद, ग्रामीण विकास विभाग के प्रधान सचिव अरविंद कुमार कुमार चौधरी, नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव आनंद किशोर  व अन्य महकमों के आला अधिकारी भी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.