Move to Jagran APP

Bihar CoronaVirus Update: बिहार में कोरोना विस्फोट, फिर मिले 1385 नए मरीज, 378 मिलने से पटना टॉप पर

Bihar CoronaVirus Update बिहार में आज फिर से कोरोना विस्फोट हुआ है। कोविड-98 की जांच रिपोर्ट में आज फिर 1385 कोरोना के नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसमे से 378 पटना के हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 01:49 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 11:30 PM (IST)
Bihar CoronaVirus Update: बिहार में कोरोना विस्फोट, फिर मिले 1385 नए मरीज, 378 मिलने से पटना टॉप पर
Bihar CoronaVirus Update: बिहार में कोरोना विस्फोट, फिर मिले 1385 नए मरीज, 378 मिलने से पटना टॉप पर

पटना, जेएनएन। बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमण की स्थिति भयावह होती जा रही है। प्रतिदिन हजार से भी ज्यादा नए मामले मिल रहे हैं। गुरुवार को भी आई कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में 1385 कोरोना के नए मरीज मिले हैं जिसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या राज्य में अब 21558 हो गई है, जिनमें से 13533 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि पिछले कई दिनों से राजधानी पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ी है। आज भी पटना में 378 नए कोरोना मरीज मिले हैं।

loksabha election banner

BJP-JDU नेता मिल रहे कोरोना पॉजिटिव

मधुबनी के भाजपा एमएलसी सुमन महासेठ गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वे 14 जुलाई को राजनगर में वर्चुअल सभा शामिल हुए थे। भाजपा एमएलसी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई भाजपा कार्यकर्ता कोरोना की जांच कराएंगे। साथ ही कई कार्यकर्ता होम क्वारंटाइन हो गए हैं।

महनार विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक उमेश कुशवाहा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विधायक के करीबी माने जाने वाले जदयू के जिला महासचिव जंदाहा प्रखंड के कजरी बुजुर्ग निवासी मनोज पटेल ने  इसकी जानकारी देते हुए बताया कि विधायक श्री कुशवाहा बीते कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे ।उन्होंने बताया कि बुधवार को विधायक का सदर अस्पताल हाजीपुर में कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था। श्री पटेल ने बताया कि उनका जांच रिपोर्ट आज पॉजिटिव पाया गया है। बताया गया है कि वर्तमान में विधायक पटना स्थित अपने आवास पर हैं।

नालंदा में रजिस्ट्री ऑफिस में दो कर्मी मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

तीन दिन पहले एक कर्मी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद आशंका के आधार पर  बिहारशरीफ रजिस्ट्री कार्यालय के 20 कर्मियों के सैम्पल लेकर जांच के लिए पटना भेजा गया था। गुरुवार को सभी की रिपोर्ट आ गई। जिनमें एक ऑपरेटर व अन्य कर्मी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। दो कर्मियों के संक्रमित मिलने पर रजिस्ट्री कार्यालय में हड़कंप मच गया है। रजिस्ट्री कराने आए लोग भाग चले। यह जानकारी जिला अवर निबंधन पदाधिकारी पंकज कुमार झा ने दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.