Move to Jagran APP

Bihar CoronaVirus News: कोरोना से बेपरवाह लोगों से CM नीतीश की हाथ जोड़कर प्रार्थना- मास्क पहनिए

Bihar CoronaVirus Latest News बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कोरोनावायरस संक्रमण से बेपरवाह हो चुके लोगों से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि वे मास्क पहनें। उन्‍होंने बताया कि एक दिन पहले पटना शहर के भ्रमण के दौरान कई लोगों को बिना मास्‍क के देखा था।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 10:45 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 10:45 PM (IST)
Bihar CoronaVirus News: कोरोना से बेपरवाह लोगों से CM नीतीश की हाथ जोड़कर प्रार्थना- मास्क पहनिए
बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की फाइल तस्‍वीर।

पटना, स्‍टेट ब्‍यूरो। Bihar CoronaVirus Latest News मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने शुक्रवार को कहा कि वे हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं कि लोग मास्‍क (Mask) पहनें। लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जाए। मीठापुर स्थित आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय (Aryabhatta Knowlwdge University) परिसर से लौटने के क्रम में मीडिया से बातचीत के क्रम में उन्होंने यह बात कही। उन्‍होंने बताया कि गुरुवार को दानापुर सहित राजधानी पटना के कुछ क्षेत्रों के भ्रमण के दौरान देखा कि कुछ लोगों ने मास्क नहीं पहन रखा था।

loksabha election banner

मुख्‍यमंत्री ने कहा: मास्क पहनना बहुत जरूरी

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि लोगों का मास्क पहनना बहुत जरूरी है। अभी लॉकडाउन (Lockdown) खत्म हुआ है, लेकिन रात्रिकालीन कर्फ्यू (Night Curfew) जारी है। लोग गाइडलाइन (COVID-19 Guideline) का पालन करते हुए मास्क पहनेंगे, तो यह उनके हित में है। हम सभी लोगों से निवेदन करते हैं कि मास्क का प्रयोग करें। मास्क का प्रयोग करेंगे, तो कोरोना संक्रमण (CoronaVirus Infection) का असर कम होगा। पटना भ्रमण के दौरान हमने यह जानने की कोशिश की थी कि लोग छूट का उल्लंघन तो नहीं कर रहे हैं।

फिर क्षेत्र भ्रमण कर लेंगे हालात का जायजा

मुख्यमंत्री ने यह जानकारी दी कि वे किसी और दिन दूसरे क्षेत्रों का भ्रमण करेंगे। उन्होंने कहा कि हम हर जगह के लोगों से बातचीत करते हैं। सभी जिलों के डीएम से बात होती है और वे अपना फीडबैक देते हैं। फीडबैक के आधार पर यह तय होता है कि आगे क्या निर्णय करना चाहिए।

सरकार करती रहेगी हालत की समीक्षा

मुख्‍यमंत्री ने बताया कि लॉकडाउन का काफी फायदा हुआ है। साथ ही यह भी कहा कि अगर लोग लापरवाह हो गए तो कोरोना संक्रमण लौट सकता है। सरकार हालत की समीक्षा करती रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.