Move to Jagran APP

बिहार के CM नीतीश कुमार बोले-आइए मिलकर लेते हैं संकल्प, कोरोना को लेकर इनका जताया आभार

राज्यवासी अपनी ओर से संक्रमण का प्रसार रोकने का प्रयास कर रहे हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से राज्य के लोगों की सराहना की है। जानें क्या कहा है मुख्यमंत्री ने।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 03:39 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 03:39 PM (IST)
बिहार के CM नीतीश कुमार बोले-आइए मिलकर लेते हैं संकल्प, कोरोना को लेकर इनका जताया आभार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव। -

ऑनलाइन डेस्क, पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण से सब परेशान हैं। सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है। राज्यवासी भी अपनी ओर से संक्रमण का प्रसार रोकने का प्रयास कर रहे हैं। रविवार से राज्य में 18 से ऊपर के लोगों को कोरोना वैक्सीन देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इस बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से राज्य के लोगों की सराहना की है। 

loksabha election banner

कोरोना योद्धाओं का बिहार परिवार की तरफ से आभार

नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि कोरोना के इस संकट काल में सरकार सभी जरूरी कदम उठा रही है। उन्होंने कहा कि इस आपदा से निपटने में बेहद धैर्य, अनुशासन और हिम्मत के साथ काम करने वाले चिकित्सकों, नर्सों, सफाई कर्मियों, प्रशासन और पुलिस के लोगों सहित सभी कोरोना योद्धाओं का हम पूरे बिहार परिवार की तरफ आभार व्यक्त करते हैं।

युवा साथी सेवा के लिए ज्यादा सक्रिय

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि इस आपदा में अनेक सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधिगण मानवता की सेवा कर रहे हैं। युवा साथी जनता की सेवा के लिए विशेष रूप से सक्रिय हैं और सोशल मीडिया का सकारात्मक प्रयोग कर रहे हैं, जो सराहनीय है। ऐसे सभी लोगों का भी हम बिहार परिवार की तरफ से धन्यवाद करते हैं।

अपने और अपनों को बचाना है

कोरोना की पहली लहर के दौरान बिहार ने बहुत दृढ़ता और साहस के साथ ये लड़ाई लड़ी। इस बार भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए हमें अपने को और अपनों को बचाना है। कोरोना के खिलाफ इस जंग में सरकार का साथ देना है। आइए संकल्प लेते हैं कि हम सब मिलकर इस जंग को जीतेंगे। बता दें कि सीएम नीतीश कुमार से रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी की कोरोना को लेकर बातचीत हुई है। उन्होंने प्रधानमंत्री को राज्य के कोरोना के हालत के विषय में जानकारी दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.