Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav Birthday: बड़े भाई तेज ने 'टूटू' को खास अंदाज में दी बधाई, बड़ी बहना बोलीं-तेजस्वी भवः बिहार

Bihar Chunav 2020 तेजस्वी यादव के जन्म दिन के अगले दिन यानी 10 नवंबर को मतगणना है। अगर मतगणना में राजद महागठबंधन की जीत होती है तो तेजस्वी के अब तक के जीवन का सबसे बड़ा बर्थडे गिफ्ट मिलेगा।

By MritunjayEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 10:48 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 10:48 AM (IST)
Tejashwi Yadav Birthday: बड़े भाई तेज ने 'टूटू' को खास अंदाज में दी बधाई, बड़ी बहना बोलीं-तेजस्वी भवः बिहार
जन्म दिन की पार्टी में बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप।

पटना, जेएनएन। Bihar Chunav 2020 राष्ट्रीय जनता दल के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी तेजस्वी यादव का आज ( 9, नवंबर) जन्म दिन है। तेजस्वी के बिहार के अलगे मुख्यमंत्री बनने की संभावना के कारण इस बार का जन्म दिन ( Happy Birthday Tejashwi Yadav) खास है। राजद नेता और कार्यकर्ता पूरे जोश में  हैं। अपने नेता का जन्मदिन मना रहे हैं। इस बीच तेजस्वी के बड़े भाई विधायक तेज प्रताप ( Tej Pratap Yadav) ने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। इसके बाद तेजस्वी के बारे में बिहार के लोगों को एक नई जानकारी मिली है। यह नई जानकारी घरेलू नाम के बाबत है। 

loksabha election banner

क्या तेजस्वी को मिलेगा बर्थडे गिफ्ट

बिहार विधानसभा चुनाव- 2020 के एग्जिट पोल में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनते हुए दिखाया गया है। एक तरह से एग्जिट पोल ने बिहार विधानसभा चुनाव में राजद की जीत की भविष्यवाणी कर तेजस्वी को आभासी रूप में बर्थडे गिफ्ट देने का काम किया है। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या सचमुच में बर्थडे गिफ्ट मिलेगा। जन्म दिन के अगले दिन यानी 10 नवंबर को मतगना है। अगर मतगणना में राजद महागठबंधन की जीत होती है तो तेजस्वी के अब तक के जीवन का सबसे बड़ा बर्थडे गिफ्ट मिलेगा।  

ट्वीट कर तेज प्रताप यादव ने दी बधाई 

राजद विधायक दल के नेता तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी राजनीति में हैं। इस बार वह समस्तीपुर जिले के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। पिछली बार वैशाली जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। तेज प्रताप ने सोमवार सुबह ट्वीट कर छोटे भाई तेजस्वी यादव को जन्म दिन की बधाई दी। उन्होंने बधाई संदेश में लिखा है-Happy BirthDay tutu...। तेज प्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी को प्यार से टूटू कहकर संबोधित करते हैं। उन्होंने अभी से मुख्यमंत्री का संबोधन शुरू कर दिया है। लिखा है-हैप्पी बर्थडे सीएम। तेज प्रताप के ट्वीट के बाद बिहार के लोगों को यह जानकारी मिली है कि तेजस्वी का घरेलू नाम टूटू है।

बड़ी बहन मीसा भारती ने बताया बिहार का सबसे प्रिय नेता

तेजस्वी यादव भी अपने छोटे भाई को लेकर काफी आशान्वित हैं। उन्होंने ट्वीट कर जन्म दिन की बधाई दी है। अपने संदेश में लिखा है-तेजस्वी भवः बिहार। तेजस्वी यादव ने रविवार की आधी रात के बाद अपना जन्म दिन मनाया। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें गिने-चुने लोग थे। अपनी मां राबड़ी देवी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव की उपस्थिति में तेजस्वी ने केक काटा। 

यह भी देखें: एग्जिट पोल देख RJD Tejashwi Yadav ने कार्यकर्ताओं को दी हिदायत, जानें क्या कहा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.