Move to Jagran APP

बिहार सीएम नीतीश कुमार ने नहीं दिया मिलने का समय तो चिराग पासवान ने लिखी इमोशनल चिट्ठी

Ram Vilas Paswan Death Anniversary लोजपा सांसद चिराग पासवान ने भावुक होते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्‍हें मिलने का समय नहीं दिया। उन्‍हें मुझसे नाराजगी हो सकती है लेकिन मेरे पिता राम विलास पासवान के बरखी कार्यक्रम में जरूर आएं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 09:23 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 10:34 AM (IST)
बिहार सीएम नीतीश कुमार ने नहीं दिया मिलने का समय तो चिराग पासवान ने लिखी इमोशनल चिट्ठी
लोजपा सासंद चिराग पासवान और बिहार सीएम नीतीश कुमार। जागरण आर्काइव।

पटना, राज्य ब्यूरो। Ram Vilas Paswan Death Anniversary जमुई के लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने शनिवार को कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को पिता की बरसी कार्यक्रम में शामिल होने का आमंत्रण दे रहा हूं। मुख्यमंत्री को मुझसे नाराजगी हो सकती है, लेकिन मेरे पिता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) का 50 साल का राजनीतिक जीवन बेदाग रहा है। इसलिए वे इस कार्यक्रम में जरूर आएं, यह आग्रह करता हूं। लोजपा अध्यक्ष चिराग ने कहा कि मैंने आमंत्रित करने हेतु सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के लिए समय लेने का प्रयास किया था, लेकिन मुझे समय नहीं मिला।  

loksabha election banner

रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों का विरोध किया। उनके के सात निश्चय कार्यक्रम का विरोध किया हूं क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इतने सालों से सत्ता में हैं, तो सात निश्चत कार्यक्रम तो पहले पूरा हो जाना चाहिए था।

परिवारिक कार्यक्रम में आएं नीतीश

उन्होंने कहा कि पिता की बरसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शामिल होने आएं, क्योंकि यह पारिवारिक कार्यक्रम है। चिराग ने शनिवार को देर शाम तक बरसी कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया और प्रबंधन से जुड़ी टीमों को कई निर्देश भी दिए।

चिराग बोले-जितने लोग आएंगे, सबका सम्मान करेंगे

चिराग ने कहा कि कार्यक्रम में पूरी तैयारी की गई है और जितने भी लोग आएंगे, सबका सम्मान करेंगे। लोजपा (चिराग गुट) के प्रदेश मीडिया प्रभारी कृष्ण सिंह कल्लू ने बताया कि अपने नेता चिराग पासवान के आदेश पर शनिवार को मैं मुख्यमंत्री आवास जाकर आमंत्रण कार्ड देने का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने मुख्यमंत्री तक कार्ड पहुंचाने की अनुमति नहीं दी।

पटना में कार्यक्रम का आयोजन

रविवार को पटना में पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे रामविलास पासवान की बरसी पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसमें शामिल होने के लिए चिराग पासवान के चाचा व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुुमार पारस ने भी हामी भर दी है। लोजपा में टूट के बाद पहली बार चिराग और पारस एक साथ दिखेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.