Move to Jagran APP

बिहार बोर्ड की इंटर परीक्षा जारी, चौथे दिन दो मुन्नाभाई पर एफआइआर, 113 निष्कासित

बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा जारी है। परीक्षा के चौथे दिन दो मुन्नाभाई पर एफआइआर दर्ज की गई, जबकि 113 परीक्षार्थी निष्कासित किए गए।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 09 Feb 2018 08:13 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2018 08:13 PM (IST)
बिहार बोर्ड की इंटर परीक्षा जारी, चौथे दिन दो मुन्नाभाई पर एफआइआर, 113 निष्कासित
बिहार बोर्ड की इंटर परीक्षा जारी, चौथे दिन दो मुन्नाभाई पर एफआइआर, 113 निष्कासित
style="text-align: justify;">पटना [जेएनएन]। इंटर परीक्षा में शुक्रवार को दो मुन्नाभाई गिरफ्तार किए गए। इसके साथ प्रथम पाली में 113  परीक्षार्थियों को कदाचार के आरोप में निष्कासित किया गया।

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि अररिया और मधेपुरा में एक-एक व्यक्ति दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते हुए गिरफ्तार किया गया। इन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। औरंगाबाद और मधेपुरा जिले में 13-13, पटना में दो, जहानाबाद में नौ, मुंगेर में तीन, वैशाली में चार, सारण में दो, जमुई में पांच, बांका में सात, बेगूसराय में दो, शेखपुरा में एक, अररिया में एक, नवादा में पांच, गया में तीन, समस्तीपुर में तीन, बक्सर में आठ, रोहतास में चार, दरभंगा में दो, अरवल में एक, लखीसराय में एक, पूर्वी चंपारण में एक, नालंदा में तीन, भोजपुर में 12 तथा सहरसा में आठ परीक्षार्थी निष्कासित किए गए हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.