Move to Jagran APP

Bihar Assembly Election: बिहार में फिर नीतीश पर हमलावर हुए चिराग, कहा- लोगों की जान से खेल रही सरकार

Bihar Assembly Election एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में कोरोना जांच को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा। उन्‍होंने जेडीयू से श्‍याम रजक के निष्‍कासन की भी आलोचना की।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 08:39 PM (IST)
Bihar Assembly Election: बिहार में फिर नीतीश पर हमलावर हुए चिराग, कहा- लोगों की जान से खेल रही सरकार
Bihar Assembly Election: बिहार में फिर नीतीश पर हमलावर हुए चिराग, कहा- लोगों की जान से खेल रही सरकार

पटना, राज्य ब्यूरो। Bihar Assembly Election: लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सोमवार को कोरोना जांच के मसले पर एक बार फिर बिहार सरकार पर निशाना साधा। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी पदाधिकारियों व संभावित उम्मीदवारों के साथ बैठक में उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की जांच के मामले में राज्य सरकार लोगों की जान से खिलवाड़ कर रही है। लोजपा के लोग इस बारे में सिविल सर्जन से बात करें और पूरी स्थिति से आमलोगों को अवगत कराएं।

loksabha election banner

ठीक नहीं कम आरटीपीसीआर जांच

चिराग पासवान ने कहा कि जांच को लेकर बड़ी-बड़ी संख्या बतायी जा रही है। जबकि, पूरे विश्व में बिहार इकलौता प्रदेश है जहां 90 फीसद जांच एंटीजन से की जा रही है। एंटीजन जांच दूसरे उद्देश्य के लिए है। आरटीपीसीआर जांच बिहार में हर रोज केवल छह से सात हजार ही हो रही है। उन्होंने कहा कि आरटीपीसीआर जांच का कम होना ठीक नहीं है।

अभी चुनाव के पक्ष में नहीं एलजेपी

चुनाव के मसले पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वह आज यह पुन: दोहरा रहे कि लोजपा ऐसी स्थिति में चुनाव के पक्ष में नहीं है पर अगर आयोग चुनाव कराए जाने को कहता है तो हमें इसके लिए तैयार रहना है।

चिराग की वीडियो कांफ्रेंङ्क्षसग में 273 लोग शामिल हुए। इनमें पार्टी के पदाधिकारी, राज्य कार्यसमिति के सदस्य, सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष व संभावित उम्मीदवार मौजूद थे।

श्याम रजक की बर्खास्तगी दुर्भाग्यपूर्ण

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दलित समाज से आने वाले मंत्री श्याम रजक को सरकार से बर्खास्त किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। यह एनडीए के लिए शुभ संकेत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.