Move to Jagran APP

बिहार चुनाव 2020: गौरव भाटिया ने बताया कि क्यों पोस्टर से गायब हैं लालू-राबड़ी, राहुल-तेजस्वी को घेरा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा है कि प्रथम चरण के मतदाताओं ने एनडीए की दो तिहाई सीटों पर जीत सुनिश्चित कर दी है। विधानसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में पटना आए भाटिया ने महागठबंधन पर जमकर भड़ास निकाली।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 03:23 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 03:23 PM (IST)
बिहार चुनाव 2020: गौरव भाटिया ने बताया कि क्यों पोस्टर से गायब हैं लालू-राबड़ी, राहुल-तेजस्वी को घेरा
पटना में भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बात करते भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया।

पटना, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा है कि प्रथम चरण के मतदाताओं ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की दो तिहाई सीटों पर जीत सुनिश्चित कर दी है। तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर गौरव ने कहा कि जंगलराज के युवराज टीटी (ट्वीट-ट्वीट) की राजनीति कर रहे हैं। टीवी पर सोनिया गांधी का शो चल रहा है। ट्विटर पर राहुल गांधी ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पोस्टर से लालू यादव और राबड़ी देवी का गायब होना यह बताता है कि कहीं जनता जंगलराज बनाने वाले उस चेहरे को देखकर खौफ में आ न जाए इसलिए  उनकी तस्वीर को हटाया गया। विधानसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में गुरुवार को पटना आए भाटिया ने महागठबंधन पर जमकर भड़ास निकाली। 

loksabha election banner

महागठबंधन को जनता ने ठगबंधन करार दियाः भाटिया

भाजपा मीडिया सेंटर में पत्रकारों से मुखातिब गौरव ने कहा कि राजद के महागठबंधन को जनता ने ठगबंधन करार दिया है। यही कारण है कि जनता कोरोना संकट में घरों से बाहर निकलकर लंबी कतार बनाकर मतदान किया। विपक्ष पर हमाल बोलते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि जंगलराज कोई भूल नहीं सकता। जंगलराज का जिक्र करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि उस दशक को कोई नहीं भूल सकता जिसमें सत्ता के नशे में चूर शोरूम से अवैध तरीके से गाड़ियां उठा लीं जाती थीं। 

जनता ने लगा दी है महाठगबंधन के खिलाफ मुहर

उन्होंने कहा कि प्रथण चरण के मतदान से साफ हो गया कि बिहार की जनता ने महाठगबंधन के खिलाफ मुहर लगा दी है। गौरव भाटिया ने कहा कि प्रथम चरण के मतदान से एनडीए की जीत तय हो गई है। दो तिहाई बहुमत से ज्यादा बिहार की जनता जनादेश देगी। 

243 में 71 सीटों पर चुनाव संपन्न

गौरतलब हो कि बिहार विधानसभा चुनाव की 243 सीटों में से पहले चरण में बुधवार को 71 पर मतदान हो चुका है। कोरोना संक्रमण के बावजूद बड़ी संख्या में लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वोटिंग के बाद से राजनीतिक दल चुनाव में अपने-अपने फायदे बताने लगे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.