Move to Jagran APP

Bihar Election: संबित पात्रा का लालू परिवार पर हमला, बोले- रघुवंश वाले एक लोटा पानी से होगा RJD का राजनीतिक तर्पण

बीजेपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने पटना में आरजेडी व कांग्रेस को निशाने पर लिया। साथ ही कहा कि पीएम मोदी व नीतीश कुमार के सामने दूसरा कोई नहीं है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 03:21 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 11:35 PM (IST)
Bihar Election: संबित पात्रा का लालू परिवार पर हमला, बोले- रघुवंश वाले एक लोटा पानी से होगा RJD का राजनीतिक तर्पण
Bihar Election: संबित पात्रा का लालू परिवार पर हमला, बोले- रघुवंश वाले एक लोटा पानी से होगा RJD का राजनीतिक तर्पण

पटना, राज्य ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि बिहार में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की सरकार बनेगी। जहां तक राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) की बात है, वहां न तो लालटेन में तेज और न प्रताप है। आजेडी व कांग्रेस (Congress) में राजकुमार और राजकुमारी की लड़ाई चल रही है तो बिहार में भाई-भाई लड़ रहे हैं। कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में एक तरफ विकास पुरुष नरेंद्र मोदी (narendra Modi) और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) हैं तो दूसरी तरफ का महत्वपूर्ण नेता (लालू प्रसाद यादव) जेल में है। बिहार में नीतीश कुमार के सामने कोई नहीं है। यह चुनाव विकास बनाम जेल (Development Vs jail) की लड़ाई है। तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) को लेकर दिए एक लोटा पानी वाले बयान का हवाला देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि अब उसी निकाले गए एक लाेटा पानी से आरजडी का राजनीतिक तर्पण होगा।

loksabha election banner

70 संवाददाता सम्‍मेलन कर अपनी बात रख रही बीजेपी

विदित हो कि बिहार विधानसभा चुनाव के साल में बीजेपी अपनी बात जनता तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को राज्‍य में 70 जगहों पर संवाददाता सम्मेलन कर पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बिहार में उनके किए विकास कार्यों के लिए धन्यवाद दे रही है। इसी कड़ी में संबित पात्रा गुरुवार को पटना पहुंचे। पटना में मीडिया से मुखातिब होनें के बाद वे मुजफ्फरपुर गए।

2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए की सरकार बननी तय

पटना में संबित पात्रा ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में एनडीए की सरकार बननी तय है। बिहार में कोई लड़ाई है ही नहीं। विकास पुरुष नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के सामने का महत्वपूर्ण नेता तो अनी करनी के कारण जेल में है। नीतीश कुमार के सामने काई नहीं है।

आरजेडी व कांग्रेस में राजकुमार और राजकुमारियों की लड़ाई

संबित पात्रा ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस में राजकुमार और राजकुमारियों की लड़ाई चल रही है। तेजस्‍वी यादव व तेज प्रातप यादव का नाम लिए बिना कहा कि बिहार में भाई-भाई लड़ रहे हैं। एक तरफ निर्णय लेने की क्षमता खड़ी है तो दूसरी तरफ परिवार में ही भाई-भाई की लड़ाई चल रही है।

रघुवंश वाले एक लोटा पानी से होगा आरजेडी का राजनीतिक तर्पण

आरजेडी पर तेज प्रताप यादव के बहाने हमलावर संबित पात्रा ने कहा कि लालटेन में न तेज है न प्रताप है। रघुवंश प्रसाद सिंह को आरजेडी के समंदर में एक लोटा पानी बताने वाले तेज प्रताप यादव के विवादित बयान पर संबित पात्रा ने कहा कि उन्‍होंने जो एक लोटा पानी निकाला है, उसी से आरजेडी का राजनीतिक पर तर्पण होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.