Move to Jagran APP

बिहारः पटना में राजस्थान के एयरफोर्स कर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार की खुदकुशी

Airforce personnel shot themselves वायुसेना केंद्र की आवासीय कॉलोनी में एक एयरमैन करम लाल ने शुक्रवार की सुबह 730 बजे अपने कमरे में सर्विस रिवॉल्वर से कनपटी में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 08:56 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 08:56 PM (IST)
बिहारः पटना में राजस्थान के एयरफोर्स कर्मी ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार की खुदकुशी
राजस्थान के झुनझुनु निवासी कर्मलाल। फाइल फोटो। -

संवाद सूत्र, बिहटा (पटना) : वायुसेना केंद्र की आवासीय कॉलोनी में राजस्थान निवासी एयरमैन करम लाल ने शुक्रवार की सुबह 7:30 बजे अपने कमरे में सर्विस रिवॉल्वर से कनपटी में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे कर्मियों ने गंभीर अवस्था में पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी रही। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। स्वजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमॉर्टम दानापुर अस्पताल में करवाया जाएगा। 

loksabha election banner

छानबीन करने में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, वायु सेना केंद्र बिहटा में एयरमैन के पद पर तैनात राजस्थान के झुनझुनु निवासी करम लाल ने गुरुवार की रात्रि गश्त की ड्यूटी करने के बाद शुक्रवार की सुबह 7:30 बजे अपने कमरे में पहुंचे और सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरफोर्स में घटना के बाद सनसनी फैल गई। वायुसेना अधिकारी और पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं। बिहटा पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद छानबीन में जुटी है।

मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका

बताया जाता है कि वर्ष 2017 में करम लाल एयरफोर्स में अपना योगदान देने के बाद 2018 से बिहटा एयरफोर्स के आवास में रह रहे थे। सुबह अचानक अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। फायरिंग की आवाज सुनकर एयरफोर्स कर्मी क्वार्टर में पहुंचे और उसे पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। एयरमैन के स्वजन के आने एवं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। अपराह्न करीब चार बजे बिहटा पुलिस को घटना की सूचना मिली है। बिहटा पुलिस एवं एयरफोर्स सब-स्टेशन के अधिकारी मिलकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.