Move to Jagran APP

कंगना रनोट को लेकर बिहार से बड़ी खबर, धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में मुकदमा, सुनवाई कल

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनोट के खिलाफ बिहार के छपरा में मुकदमा दर्ज हुआ है। इसमें उनपर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। मुकदमे की सुनवाई कल होगी। क्‍या है यह पूरा मामला जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 06:40 PM (IST)
कंगना रनोट को लेकर बिहार से बड़ी खबर, धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में मुकदमा, सुनवाई कल
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौट पर बिहार में मुकदमा, फाइल तस्‍वीर

पटना, जेएनएन। अपने बयानों के लिए सुर्खियों में बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के खिलाफ बिहार के सारण जिले में मुकदमा दाखिल हुआ है। यह मुकदमा छपरा के भगवान बाजार थाना के रतनपुरा मोहल्ला निवासी और राष्ट्रीय यादव सेना के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार उर्फ राकेश यादव ने दर्ज कराया है। इसमें कंगना के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अपने एक ट्वीट के जरिए धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।

loksabha election banner

ट्वीट पर आपत्ति, दर्ज किया मुकदमा

मुकदमा करने वाले राकेश कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि कंगना ने एक आपत्तिजनक पोस्ट ट्वीट किया है। इसमें उन्‍होंने लिखा है कि जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पू की भी अपनी एक चंपू सेना है, जो की केवल अफवाहों के दम पर लड़ना जानती है। उन्‍होंने खुद पर लगाए गए आरोप का हवाला देते हुए आगे लिखा कि अगर कोई यह सिद्ध कर दे की उन्‍होंने किसानों को आतंकी कहा तो वे माफी मांग कर हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ देंगीं। राकेश कुमार के अनुसार इस ट्वीट से समाज व धर्म विशेष की भावनाएं आहत हुई हैं। यहां पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू बताया गया है।

कंगना ने किए और भी विवादित ट्वीट

कंगना अपने कई ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहीं हैं। हाल में उन्‍होंने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप को भी जमकर निशाने पर लिया है। उन्‍होंने अनुराग के खिलाफ दुष्‍कर्म के आरोप में एफआइआर के बावजूद अभी तक कार्रवाई नहीं होने पर भी सवाल उठाए हें। कंगना ने यू-ट्यूबर साहिल चौधरी को जेल भेजे जाने को लेकर भी ट्वीट किया था। साहिल ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अपने वीडियोज में कुछ बड़ी बॉलीवुड हस्तियों तथा महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाए थे। कंगना ने इसपर ट्वीट किया कि किसी ने साहिल पर एफआइआर दर्ज कर दी और महाराष्ट्र सरकार के काम पर सवाल उठाने के लिए उसे तुरंत जेल भेज दिया गया। लेकिन पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर काफी दिनों पहले ही दुष्‍कर्म के आरोप में एफआइआर दर्ज करवाई है और वो खुला ही घूम रहा है। क्या है ये सब?

महाराष्‍ट्र सरकार की आंखों की बनीं किरकिरी

कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म का मुद्दा तोर से उठाया था। इसके बाद अब वे बॉलीवुड के ड्रग्‍स कनेक्‍शन को लेकर बेबाक बोल रहीं हैं। इस दौरान वे महाराष्‍ट्र सरकार की आंखों की किरकरी बनी हुईं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.