Move to Jagran APP

सिवान में दुकान के बाहर बैठे व्‍यवसायी की गोली मारकर हत्‍या, अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

सिवान के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक व्‍यवसायी को गोलियों से छलनी कर दिया गया। तीन की संख्‍या में आए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना से सनसनी फैल गई है। पुलिस जांच कर रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 05:24 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 06:06 PM (IST)
सिवान में दुकान के बाहर बैठे व्‍यवसायी की गोली मारकर हत्‍या, अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
शव के पास विलाप करते स्‍वजन। जागरण

सिवान, जागरण संवाददाता।शहर के चौक बाजार स्थित गणेश मार्केट में शुक्रवार को करीब चार बजे शाम में उषा सिलाई मशीन प्रतिष्‍ठान के प्रोपराइटर जागेश्‍वर प्रसाद अग्रवाल उर्फ मुन्ना की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने जागेश्‍वर की गर्दन में गोली मारी थी, इससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मुन्ना को स्थानीय लोग व स्वजन सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिन के उजाले में हुई इस घटना से लोग दहशत में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

दुकान के बाहर बैठे थे जागेश्‍वर अग्रवाल 

जागेश्‍वर प्रसाद के पुत्र शिवम ने बताया कि उनके पिता अपनी दुकान के बाहर बैठे थे। इसी क्रम में दो से तीन लोग उनके पास आए। आते ही उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। जब स्थानीय लोग मौके पहुंचे तो उनके पिता को जमीन पर खून से लथपथ गिरा हुआ पाया। इसके बाद स्‍थानीय लोग उन्‍हें सदर अस्‍पताल ले गए। स्‍वजनों को भी सूचना दी गई। अस्‍पताल में डाक्‍टर ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के अनुसार गर्दन में तीन छेद थे, पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि शरीर के अंदर कितनी गोली थी। इधर अस्‍पताल पहुंचे स्‍वजन मुन्‍ना का शव देखते ही विलाप करने लगे। 

कुछ वर्ष पूर्व हुए विवाद का परिणाम तो नहीं 

घटना की सूचना पर पहुंचे नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश पड़ित स्वजनों से पूछताछ के बाद जांच में जुट गए।खबर प्रेषण तक पुलिस को घटना स्थल से किसी कारतूस का खोखा बरामद नहीं हुआ था। पुलिस दुकान के बाहर लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही थी। पुलिस इस हत्याकांड को कुछ वर्ष पूर्व हुए विवाद से जोड़कर देख रही है। मामले में एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि घटना स्थल के पास मौजूद सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। कांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.