Move to Jagran APP

CM नीतीश पर फिर हमलावर हुईं लालू की बेटी रोहिणी, सुशील मोदी को भी कह डाला बरसाती मेंढक

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सीएम नीतीश पर फिर हमला किया। अपने ट्वीट में उन्‍होंने नीतीश पर बिहार नहीं संभाल पाने का आरेाप लगाते हुए कहा कि वे अपनी अंतरात्‍मा जगाएं और कुर्सी छोड़ दें। रोहिणी ने सुशील मोदी को बरसाती मेंढक कह डाला।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 09:08 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 09:13 PM (IST)
CM नीतीश पर फिर हमलावर हुईं लालू की बेटी रोहिणी, सुशील मोदी को भी कह डाला बरसाती मेंढक
मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, राज्‍यसभा सांसद सुशील मोदी एवं लालू की बेटी रोहिणी आचार्य। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्या (Rohini Acharya) इन दिनों मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं। बुधवार को भी उन्‍होंने ट्वीट कर राज्‍य सरकार व खासकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला। लिखा कि वे खुद से पूछें कि क्‍या मुख्‍यमंत्री की कुर्सी के काबिल हैं? जब बिहार नहीं संभल रहा तो कुर्सी से उतर क्‍यों नहीं जाते? राेहिणी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता व राज्‍यसभा सांसद सुशील मोदी (Sushil Modi) के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्‍तेमाल करते हुए उन्‍हें हाफ पैंट वाला बरसाती मेंढक करार दिया।

prime article banner

नीतीश कुमार से कहा- कुर्सी छोड़ दीजिए

बुधवार को आने ट्वीट में रोहिणी आचार्या ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के लिए लिखा है कि वे दिल पर हाथ रख कर खुद से पूछें कि क्या वे मुख्‍यमंत्री की कुर्सी के काबिल हैं? जब बिहार नहीं संभल रहा है तो अपनी अंतरात्मा को जगा कर कुर्सी से उतर क्‍यों नहीं जाते?

सुशील मोदी को बताया बरसाती मेढ़क

रोहिणी ने इसके पहले एक और ट्वीट में सिवान में एंबुलेंस घोटाले की बात कहते हुए सुशील मोदी पर भी हमला किया। उनका नाम लिए बिना लिखा कि दूसरे को आईना दिखलाने वाले तथा दिन-रात मीडिया में श्री लालू चालीसा (Lalu Chalisa) जपने वाले की नजर अपनी ही सरकार के घोटाले पर नहीं पड़ती। इसपर वे मोनी बाबा बन जाते हैं। उन्‍होंने लिखा कि लालू राज में एंबुलेंस का चक्‍का पंक्‍चर हो जाने पर भी यह हाफ पैंट वाला बरसाती मेंढक मीडिया से लेकर कोर्ट तक कागज का पुलिंदा लहराते घूमता रहता था।

विदित हो कि यह मामला सिवान में एमएलए और एमएलसी फंड से एंबुलेंस की खरीदारी से जुड़ा है। कुछ एंबुलेंस एमएलसी टुन्ना पांडेय के फंड से तो कुछ तत्‍कालीन विधायक (अब पूर्व) रमेश सिंह कुशवाहा और व्यासदेव प्रसाद के फंड से खरीदे गए हैं। रघुनाथपुर के पूर्व विधायक विक्रम कुंवर ने आरोप लगाया है कि सात लाख रुपये ऑन रोड कीमत वाले एंबुलेंस 22 लाख में खरीदे गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.