Move to Jagran APP

बिहार के बक्सर में बड़ा हादसा, ट्रेन से कटकर महिला व तीन मासूम बच्चों की मौत

दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर हुई एक दर्दनाक दुर्घटना में महिला व तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ पटना की तरफ जाने वाली सवारी गाड़ी की चपेट में आ गई‌।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 05:28 PM (IST)
बिहार के बक्सर में बड़ा हादसा, ट्रेन से कटकर महिला व तीन मासूम बच्चों की मौत
बक्सर में हादसे के बाद जुटी लोगों की भीड़।

संवाद सहयोगी, डुमरांव (बक्सर): बिहार के बक्सर में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर हुई एक दर्दनाक दुर्घटना में महिला व तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ पटना की तरफ जाने वाली सवारी गाड़ी की चपेट में आ गई‌, जिससे महिला व तीनों बच्चों की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। हालांकि महिला ने अपने बच्चों के साथ आत्महत्या की या यह दुर्घटना है? अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी पोस्ट प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतकों में 35 वर्षीय महिला के साथ चार एवं छह वर्ष की दो बच्चियां और एक छह माह का मासूम बच्चा भी शामिल है। उन्होंने बताया कि मृतकों के पास से ऐसा कोई भी कागजात नहीं मिला है जिससे कि उनकी पहचान की जा सके। उन्होंने बताया कि दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर यह हादसा हुआ। महिला अपने तीन बच्चों के साथ रेल पटरी डाक रही थी। इसी बीच पटना की तरफ जाने वाली सवारी गाड़ी की चपेट में वह आ गई‌। महिला के साथ उसके तीनों बच्चे भी ट्रेन के पहियों के नीचे आकर कट गए। चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। महिला की उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है। वहीं चार के साथ छह वर्ष की दो बच्चियों और एक छह महीने के बच्चे की हादसे में मौत हो गई है। मृतकों के पास किसी तरह का कोई कागजात नहीं मिला है, जिसके कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी है। महिला ने अपने बच्चों के साथ आत्महत्या की या यह दुर्घटना है? इसकी जाांच की जा रही है। घटना के बाद कुछ देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.