ज्योति के हुए भोजपुरी स्टार पवन सिंह, धूमधाम से हुई शादी संपन्न

भोजपुरिया सुपर स्टार पवन सिंह ने बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह के साथ बलिया के शंकर होटल में धूमधाम से विधि पूर्वक शादी कर ली है। इससे पहले दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली थी।

Kajal KumariPublish: Tue, 06 Mar 2018 12:28 PM (IST)Updated: Wed, 07 Mar 2018 11:40 PM (IST)
ज्योति के हुए भोजपुरी स्टार पवन सिंह, धूमधाम से हुई शादी संपन्न

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं। धूमधाम से बलिया उत्तर- प्रदेश में पवन सिंह की शादी कल रात संपन्न हुई। बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दुल्हनिया बनी हैं । हालांकि इस शादी को गोपनीय रखा गया था मगर मीडिया के द्वारा पूरी दुनिया को पता चल गया की पवन सिंह ने शादी कर ली है।

पवन सिंह की शादी के समारोह की तैयारी कई दिनों से चल रही थी, लेकिन गुपचुप तरीके से। मीडिया सहित कई हाई प्रोफाइल मेहमानों को भी इस शादी में निमंत्रण नहीं दिया गया था लेकिन जैसे ही उनकी शादी की बात पता चली कई लोग शादी में शरीक होने पहुंच गए। बलिया के एक होटल में पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह ने सात फेरे लिए और दोनों की विधिवत शादी हुई।

पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। पवन सिंह हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। यह पवन सिंह की दूसरी शादी है।

 

पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी के मौत के बाद भी पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन सिंह महज उसे अफवाह बताते रहे। पवन सिंह का नाम सबसे ज्यादा अफेयर रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह के साथ जुड़ा था।

पवन सिंह की होने वाली पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली है। बलिया के मिट्टी मुहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं।

 भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह ने ज्योति से रचाई दूसरी शादी, देखें तस्वीरें..

ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं। 2008 में पवन सिंह का एल्बम लॉलीपॉप लागेलू काफी हिट रही थी इसके अलावा सानिया मिर्जा कट नथुनिया गाना भी काफी पोपुलर रहा था। 

बलिया से लगभग 13 किलोमीटर आरा वाले रुट में शंकर होटल में पवन सिंह की शादी हुई। ज्योति सिंह के पिता का नाम राम बाबू सिंह है और उनकी तीन बहनें हैं। तीन बहनो में ज्योति सब से छोटी हैं। कहा जाता है कि पवन के ससुर बलिया के सबसे बड़े दबंग के रुप में गिने जाते हैं। 

सूत्रों से पता चला है कि पवन सिंह ने  5  मार्च को ही कोर्ट में जाकर ज्योति से शादी कर ली है और मंगलवार को पूरे परिवार के साथ शंकर होटल में विधि-विधान के साथ की।

Edited By Kajal Kumari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept