Move to Jagran APP

तीन फिल्‍मों में बिजी हैं भोजपुरी की लेडी 'रजनीकांत' अंजना सिंह, जानिए

भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक और लेडी रजनीकांत के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह इन दिनों तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 07:20 PM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 10:55 PM (IST)
तीन फिल्‍मों में बिजी हैं भोजपुरी की लेडी 'रजनीकांत' अंजना सिंह, जानिए
तीन फिल्‍मों में बिजी हैं भोजपुरी की लेडी 'रजनीकांत' अंजना सिंह, जानिए

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक और अपने दोस्तों के बीच भोजपुरी फिल्‍मों की लेडी रजनीकांत के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह इन दिनों एक साथ तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक ओर जहां सिलवासा में उनकी फिल्म 'गिरफ्तार' की शूटिंग चल रही है, तो वहीं संजान में वह 'खुद्दार' फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं।

loksabha election banner

यही नहीं उनकी तीसरी फिल्‍म 'बद्रीनाथ' की शूटिंग भी सिलवासा में ही चल रही है। फिल्‍म 'बद्रीनाथ' में अंजना एक प्रोमोशनल सांग करते हुए नजर आएंगी।

अंजना सिंह की फिल्‍म 'खुद्दार' में उनके अपोजिट गायक से नायक बने गुंजन सिंह नजर आएंगे। इसके अलावा इस फिल्‍म में हैं संजय पांडे, करण पांडे, निशा दुबे, सनी सिंह और सीमा सिंह भी नजर आएंगे। इस फिल्‍म के निर्माता दीपक शाह हैं. इसका निर्देशन दिनेश यादव कर रहे हैं।

वहीं निर्देशक रवि सिन्हा की फिल्‍म 'गिरफ्तार' में अंजना राकेश मिश्रा के अपोजिट नजर आने वाली हैं। अपनी दोनों ही फिल्मो की तारीफ करते हुए अंजना ने बताया कि दोनों में उनकी भूमिका अलग है।

उल्लेखनीय है कि अभिनय में विविधता के लिए जाने जानी वाली अंजना ने हाल ही में 'चोर मचाये शोर' की शूटिंग पूरी की है, जिसमे वह एक चोर की भूमिका में हैं। बहरहाल, भोजपुरी की लेडी रजनीकांत अंजना सिंह का जलवा लगातार बरकरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.