Move to Jagran APP

प्रयागराज में फिल्म ‘आशिकी’ के सेट पर खेसारीलाल यादव ने मनाया अपना बर्थडे, फोटो वायरल

गायकी से लेकर अभिनय के के फील्ड में शानदार काम कर चुके खेसारीलाल यादव सोमवार को अपना 35वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। इसकी शुरुआत आज प्रयागराज में प्रदीप के शर्मा की फिल्म आशिकी के सेट पर हो चुकी है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 12:13 PM (IST)
प्रयागराज में फिल्म ‘आशिकी’ के सेट पर खेसारीलाल यादव ने मनाया अपना बर्थडे, फोटो वायरल
जन्मदिन पर केक काटते खेसारी लाल यादव। -

जागरण ऑनलाइन टीम पटना, बिहार। गायकी से लेकर अभिनय के के फील्ड में शानदार काम कर चुके खेसारीलाल यादव सोमवार को अपना 35वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। इसकी शुरुआत आज प्रयागराज में प्रदीप के शर्मा की फिल्म आशिकी के सेट पर हो चुकी है, जहां खेसारीलाल यादव  ने फिल्म की पूरी टीम के साथ केक काटकर सेलिब्रेशन की शुरुआत की। उन्होंने इस फिल्म के सेट पर ही अपना बर्थडे मनाया है और इसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया में वायरल भी हो रही हैं। 

loksabha election banner

पिछले साल नहीं मनाया था जन्मदिन

फोटो में फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है, जहां खेसारीलाल यादव केक काट कर निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल खिला रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार का खेसारीलाल यादव का जन्मदिन बेहदखास है, क्योंकि पिछले साल उन्होंने कोविड की वजह से अपना जन्मदिन नहीं मनाया था. इसलिए फिल्म आशिकी के सेट पर उनका जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया गया। इसकी जानकारी फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा ने दी।

खेसारी लाल ने किया फैंस का शुक्रिया

वहीं, खेसारीलाल यादव ने अपने जन्मदिन पर शुभकामनाएं संदेश देने वाले तमाम फैंस और दोस्तों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि हर साल आप सब से मुझे प्यार और आशीर्वाद मिलता है, जो मुझे ऊर्जान्वित करता है। आपका स्नेह हमें मिलता रहे, मेरी बस इतनी चाहत है। बता दें कि खेसारीलाल यादव की फिल्म आशिकी के निर्देशक कई सफल फिल्मे दें चुके पराग पाटिल हैं। 

प्रयागराज में चल रही फिल्म आशिकी की शूटिंग

फिल्म आशिकी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रही है। खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म में आम्रपाली दुबे नजर आएंगी। फिल्म से खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म आशिकी की सह निर्माता अनीता शर्मा हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.