Move to Jagran APP

डाक्‍टर साहब अस्‍पताल में ड्यूटी करते रहे और घर में हो गया खेल, पटना आइजीआइएमस में हैं तैनात

कोविड काल में डाक्‍टर साहब अस्‍पताल में ड्यूटी करते रहे और घर पर उनके कोई और ड्यूटी कर गया। पटना के आइजीएमएस में पदस्थापित डॉक्टर का घर बेगूसराय जिले के बखरी में है। बखरी पुलिस उनके आने का इंतजार कर रही है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 12:15 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 10:12 PM (IST)
डाक्‍टर साहब अस्‍पताल में ड्यूटी करते रहे और घर में हो गया खेल, पटना आइजीआइएमस में हैं तैनात
बेगूसराय के बखरी में डाक्‍टर के घर चोरी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बखरी (बेगूसराय), संवाद-सूत्र। बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित अंबेडकर चौक के निकट चोरो ने चोरी की एक बड़ी धटना  को अंजाम दिया है। चोरों ने छपरा में पदस्थापित एफसीआई गोदाम मैनेजर सुमित कुमार केसरी तथा आइजीएमएस पटना में पदस्थापित डॉ. प्रवीण कुमार के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली है। रविवार की अहले सुबह मामले का खुलासा होने के बाद सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। कितने की संपत्ति चोरी हुई है, इसका खुलासा गृहस्वामी के आने के बाद ही हो सकेगा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: मुकेश सहनी कब तक रहेंगे बिहार सरकार में मंत्री? भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया बेबाक जवाब

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुमित कुमार केसरी व डॉ. प्रवीण कुमार अपने-अपने ड्यूटी पर रहने के कारण बखरी में नहीं रहते हैं। उनके पिता ब्रह्मदेव केसरी बखरी अंबेडकर चौक के समीप स्थित घर में रहते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से आईजीएमएस पटना में पदस्थापित अपने डॉक्टर पुत्र के पास रहते हैं।

देर रात बदमाशों ने मेन गेट का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया। इसके बाद बिछावन के नीचे घर के सभी कमरे की चाबी मिल गई। इसके बाद चोरों ने सभी रूम खोलने के बाद गोदरेज, लॉकर और पलंग को तोड़कर जेवरात, नगदी  सहित कीमती मूल्य के सामान की चोरी कर रविवार की सुबह आसपास के लोगों ने जब मेन गेट का ताला टूटा देखा तो हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना बखरी थाना को दी गई, पुलिस के पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने जब घर में प्रवेश किया तो सभी सामान बिखरा पड़ा हुआ था। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच तथा अन्य तरीके से अनुसंधान में जुटी हुई है। गृहस्वामी को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद ही खुलासा होगा कि कितने की चोरी हुई है। लेकिन आशंका जताई जा रही है कि 15 लाख से अधिक की संपत्ति चोरों को हाथ लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.