Move to Jagran APP

पुलिस वालों ने लगवाए बार बालाओं से ठुमके, हाजीपुर पुलिस लाइन में हुए कार्यक्रम पर बवाल

Hajipur Police Line Bar Girls Dance महाशिवरात्रि के मौके पर वैशाली जिले में हाजीपुर पुलिस लाइन के पुलिसकर्मी अलग ही इबादत में डूब गए इसकी खबर पुलिस कप्‍तान को लगी तो उन्‍होंने तत्‍काल एसडीपीओ को भेजा और कार्रवाई शुरू हो गई।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 10:48 AM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 03:21 PM (IST)
पुलिस वालों ने लगवाए बार बालाओं से ठुमके, हाजीपुर पुलिस लाइन में हुए कार्यक्रम पर बवाल
इंटरनेट पर वायरल वीडियो का एक स्‍क्रीन शॉट।

हाजीपुर (वैशाली), जागरण संवाददाता। Bar Girl Dance Programme Held at Hajipur Police Line: महाशिवरात्रि के मौके पर हाजीपुर पुलिस लाइन में बार बालाओं के ठुमके ने बवाल मचा दिया है। मामला प्रकाश में आने के बाद देर रात ही एसडीपीओ सदर राघव दयाल ने पहुंचकर डीजे साउंड को जब्‍त कर लिया और कार्यक्रम को बंद करा दिया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष ने एसडीपीओ को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। पुलिस लाइन में बार बालाओं के ठुमके लगने के मामले में कई पुलिसकर्मियों पर गाज गिरने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

loksabha election banner

सांस्‍कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं के ठुमके

महाशिवरात्रि के मौके पर गुरुवार की रात पुलिस लाइन हाजीपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन पुलिस कर्मियों की ओर से किया गया था। इस कार्यक्रम में नियमों को ताक पर रखते हुए बार बालाओं ने अश्लील गानों पर ठुमके लगाए। जैसे या खबर मीडिया में आई और इंटरनेट मीडिया पर वायरल होकर वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची हड़कंप मच गया।

एसडीपीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

रात में ही हाजीपुर सदर के एसडीपीओ राघव दयाल ने पुलिस लाइन पहुंचकर कार्यक्रम को तत्काल बंद करा दिया और डीजे साउंड को जब्‍त कर लिया। इधर वैशाली के पुलिस कप्तान मनीष ने सदर एसडीपीओ राघव दयाल से पूरे मामले की जांच कर विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है। मामले में कार्यक्रम के आयोजन कर्ताओं पर गाज गिरने की संभावना व्यक्त की जा रही है। पुलिस मुख्यालय को एसडीपीओ की रिपोर्ट का इंतजार है।

वीडियो वायरल होने से हुई पुलिस की किरकिरी

इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के कारण पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। लोग इस वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करते हुए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। चंद लोगों की इस करतूत से वैसे पुलिसकर्मी भी शर्मसार हो रहे हैं, जो गुरुवार को दिन भर शिवरात्रि को लेकर सड़कों पर मुस्‍तैद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.