Move to Jagran APP

बिहारः सीताराम येचुरी के पुत्र की मौत पर ट्वीट कर बुरे फंसे भाजपा नेता, भाकपा नेता ने नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी

सीताराम येचुरी के पुत्र की कोरोना से मौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी पर भाकपा हमलावर हो गई है। भाकपा के राज्य सचिव ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री से मिथिलेश को पार्टी के पदों से हटाने की मांग की है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 12:23 PM (IST)
बिहारः सीताराम येचुरी के पुत्र की मौत पर ट्वीट कर बुरे फंसे भाजपा नेता, भाकपा नेता ने नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना: माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष येचुरी की कोरोना से मौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता मिथिलेश कुमार तिवारी पर भाकपा हमलावर हो गई है। भाकपा के राज्य सचिव रामनरेश पाण्डेय ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिथिलेश कुमार तिवारी को पार्टी के पदों से हटाने की मांग की है। 

loksabha election banner

बयान भारतीय शुचिता एवं परंपरा के खिलाफ

भाकपा के राज्य सचिव रामनरेश पाण्डेय ने कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक मिथिलेश कुमार तिवारी का आपत्तिजनक बयान भारतीय शुचिता एवं परंपरा के खिलाफ है और घोर निदंनीय है। भारतीय संस्कृति मृतकों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके स्वजनों को शोक संवेदना प्रकट कर सम्मान देती है। रामनरेश पाण्डेय ने कहा कि मिथिलेश कुमार तिवारी ने अपने बयान से पूरे भारतीय संस्कृति को कलंकित करने का काम किया है। 

सीताराम येचुरी के बेटी की मौत पर किया था ट्वीट

गौरतलब है कि माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष येचुरी की 22 अप्रैल को गुरुग्राम के एक अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई थी। गंभीर अवस्था में उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी सांसें थम गईं। आशीष की मौत पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता मिथिलेश कुमार तिवारी ने विवाद ट्वीट कर दिया था। उन्होंने कहा था कि 'चीन का समर्थक सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी के बेटे आशीष येचुरी का चाइनीज कोरोना से निधन।'

ट्वीट के बाद गर्मा गई राजनीति

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता मिथिलेश कुमार तिवारी के ट्वीट के बाद बिहार में राजनीति गर्मा गई थी। हालांकि मिथिलेश ने बाद में अपने ट्वीट को डिलीज भी कर लिया था। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भी मिथिलेश के बयान पर पलटवार किया था। राजद ने कहा था कि मिथिलेश ने अपना ट्वीट भले डिलीज कर दिया हो, पर संघी संस्कारों की दुर्गंध नहीं मिटेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.